9 साल में 9 अवार्ड सीमा सिंह को

0
259

भोजपुरी सिनेजगत की चंचल, चुलबुली, हँसमुख डान्सिंग स्टार व आईटम क्वीन सीमा सिंह नेे पिछले 9 सालों में 9 अवार्ड की हकदार बन यह साबित कर दिया है कि भोजपुरी सिनेमा जगत की डांसिंग स्टार एवं आईटम क्वीन सिर्फ वही हैं। 3 सितम्बर को मुंबई में भोजपुरी पंचायत पत्रिका के संपादक कुलदीप श्रीवास्तव द्वारा आयोजित चतुर्थ भोजपुरी पंचायत सबरंग फिल्म सम्मान समारोह 2016 में सीमा सिंह को आईटम क्वीन का अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। जिसमें फिल्म जगत व भोजपुरी समाज से जुड़े बहुत से नामी गिरामी हस्तियाँ मौजूद रही।

विदित हो कि कुछ दिन पहले दुबई में आयोजित दूसरे अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह में सीमा को बेस्ट इंटरटेनर का अवार्ड मिला था। बेस्ट आईटम क्वीन का अवार्ड पाकर सीमा सिंह बहुत ही खुश हैं।

सीमा सिंह कहती हैं कि अवार्ड पाकर मैं बहुत खुश हूं। मैं भोजपुरी पंचायत सबरंग के आयोजक कुलदीप श्रीवास्तव जी को तहेदिल से धन्यवाद देती हूँ। जिन्होंने इतना बड़ा सम्मान समारोह का आयोजन किया और मुझे यह अवार्ड पाने का सौभाग्य मिला।

गौरतलब है कि सम्मान समारोह के विशाल मंच पर सीमा सिंह ने मनमोहक नृत्य पेश कर सभी का मन मोह लिया। साथ ही मेगास्टार रवि किशन, स्टैंडअप कॉमेडियन प्रियेश सिन्हा, पूनम दूबे व ऋतु सिंह के साथ अवार्ड मंच पर सीमा सिंह ने मोहक अंदाज में अपने जबरदस्त नृत्य व अदा से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इनके चुलबुलेपन, नटखट अंदाज में मनमोहक नृत्य को भोजपुरी के अलावा अन्य भाषा के गणमान्य जनों ने भी जोरदार तालियों की गड़गड़ाहट के साथ सराहा।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + twenty =