सीमा सिंह का जलवा देखेगा भोजपुरी फिल्म भौजी पटनिया में

0
142

भोजपुरी सिनेमा की डांसिंग स्टार सीमा सिंह का लाजवाब जलवा भोजपुरी फिल्म भौजी पटनिया में जल्द ही सिनेप्रेमियों को देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म के एक विशेष गाने की शूटिंग अभी हाल ही में सीमा ने पूरा किया है।

इस फिल्म में उनका नृत्य के साथ साथ अभिनय दर्शकों को दिखने को मिलेगा। स्काई लाइट स्टूडियोज़ के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म के निर्माता प्रवीण कुमार झा और निर्देशक अजय प्रवीण हैं। फिल्म के सह निर्माता बबलू कृष्णन और अजय कुमार हैं।

भोजपुरी फिल्म भौजी पटनिया के मुख्य कलाकार

इस फिल्म में सीमा सिंह के साथ मुख्य कलाकार कुणाल सिंह, उनके पुत्र आकाश सिंह यादव, काजल रघवानी, सन्नी सिंह, अंकिता सिंह, कुंदन कृष्णन, प्रवीण कुमार आदि हैं।

गीतकार दिलीप कुमार प्रीतम के लिखे गीतों संगीत दिया संगीतकार ओम झा ने। नृत्य अन्थोनी, कला अंजनी तिवारी का है। बिहार के कई शहरों में, और गुजरात के राजपीपला में इसकी शूटिंग ज़ोर शोर से हुई है। इस मौके पर कुणाल सिंह ने कहा कि सीमा सिंह एक ऐसी अभिनेत्री है जिनके साथ मैं फिल्म कर चुका हूँ और अब मेरा पुत्र आकाश भी सीमा के साथ फिल्म कर रहा है।

कुणाल सिंह ने पटना शहर की लोकप्रियता का ज़िक्र करते हुए इस टाइटल को उचित करार दिया। और उम्मीद जताई कि दर्शक इसे पसन्द करेंगे।फिल्म के लेखक निर्देशक अजय प्रवीण का कहना है कि यह एक साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म होगी।फ़िल्म छठ के शुभ अवसर पर रिलीज होगी यह फिल्म।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − 5 =