सुगना के बाद सुगना २ में भी डांसिंग क्वीन सीमा सिंह का जलवा

0
129

भोजपुरी सिने जगत की डांसिंग स्टार सीमा के डांस का जलवा एक बार फिर भोजुपरी सिनेप्रेमी को सद्भावना फिल्मस व ब्राउन आई इंटरटेंमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म सुगना 2 में देखने को मिलेगा। अभी हाल ही में सीमा ने फिल्म सुगना 2 के एक विशेष गीत की शूटिंग पूरी की हैं। जबरदस्त एक्शन और रोमांस से भरी इस फिल्म में वे अपने मनमोहक नृत्य से दर्शकों को मदहोश करने वाली हैं। उनके मदमस्त ठुमके को देख दर्शक वर्ग खुद को खूब मनोरंजित करेंगे। निर्माता राम भारत, विपिन व सत्यदेव पचैरी की इस फिल्म का निर्देशन अजय ओझा कर रहे हैं। सहनिर्माता अभिषेक शुक्ला हैं। कथा अब्दुल बली खान एवं पटकथा व संवाद अजय ओझा ने लिखा है। इस फिल्म के नायक एक्शन स्टार आदित्य ओझा तथा नायिका नेहा श्री और नेहा सिंह हैं, जबकि अन्य कलाकार अकबर नकवी, अजय सुर्यवंशी, प्रकाश जैस और सीपी भट्ट हैं।

गौरतलब है कि भोजपुरी सुगना की सफलता के बाद अब उसी फिल्म सिक्वल ‘सुगना २’ का निर्माण किया जा रहा है। सुगना में डांसिंग क्वीन सीमा ने दो गानों पर मनमोहक ठुमका लगाकर सिनेप्रेमियों का खूब मनोरंजन किया था। अब इस फिल्म में भी उनका भोजपुरिया तड़क भड़क वाला ठुमका दर्शकों को खूब लुभायेगा।

विदित हो कि सबसे अलग और उम्दा फिल्म के निर्माण करने वाले निर्माता निर्देशक अजय ओझा पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी कई रोमांचक और हैरतअंगेज दृश्य दर्शकों को रोमांचित तो करेगा ही साथ ही साथ उन्हें बरबस ही सिनेमाहाल में खींच लायेगा।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

two × 2 =