शुभम तिवारी की आने वाली है तीन भोजपुरी फिल्में

0
60

इन दिनों अभिनेता शुभम तिवारी अपनी आने वाली फिल्‍मों के लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। खबर है कि बैक टू बैक उनकी तीन फिल्‍में फ्लोर पर हैं। ओम सिने एंटरटेमेंटस प्रस्‍तुत और शांति मोशन पिक्‍चर्स व श्री एंटरटेंमेंटस फिल्‍म्‍स कृत भोजपुरी फिल्म सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे के अलावा एस एस सिने वर्ल्‍ड के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘बलमा डेयरिंगबाज’ और कॉर्पोरेट हाउस लिबेरको ग्रुप की फ़िल्म प्रोडक्शन इकाई लिबेरको फ़िल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘लंका’ हैं

जिनमें शुभम मुख्‍य भूमिका नजर आने वाले हैं। हालांकि फिल्‍म ‘लंका’ की शूट जल्‍द ही शुरू होनी वाली है। बता दें कि फिल्‍म ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ में वे भोजपुरिया सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, रितु सिंह और किरण सिंह के साथ स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं, तो ‘बलमा डेयरिंगबाज’ में अयाज खान व सोनालिका कुमारी और ‘लंका’ में हॉट केक अंजना सिंह के साथ।

शुभम अपनी आने वाली फिल्‍मों के बारे में कहते हैं कि सभी फिल्‍में एक दूसरे से काफी अलग है। चाहे वो पटकथा हो या फिर गाने, सब अलग और काफी इंटरटेनिंग हैं। अगर बात निर्देशक पराग पाटिल की फिल्‍म ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ की करें तो यह एक बेहद ही खूबसूरत और कॉमेडी वाली फिल्‍म है। इसमें काम करने में बहुत मजा आया और उम्‍मीद है कि दर्शकों को भी यह फिल्‍म पसंद आयेगी। तो निर्देशक जावेद हाशमी की ‘बलमा डेयरिंगबाज’ में एक्‍शन, इमोशन, ट्रेजडी और कॉमेडी का कंबो है। जो काफी नया और अलग है। वहीं निर्देशक राजेश कुमार गोरखा की ‘लंका’ की कहानी काफी कमाल की है। इसमें भोजपुरिया समाज और परिवार की झल‍क देखने को मिलेगी। इन फिल्‍मों के गाने इतने अच्‍छे हैं कि जब एक बार लोग सुनेंगे, तो फिर गुनगुनाते ही रह जायेंगे।

शुभम की माने तो उनकी ये तीनों फिल्‍में भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। तीनों फिल्‍मों का प्रदर्शन जल्‍द ही होना है। इस बारे में वे कहते हैं कि हमने इसमें अपना सर्वश्रेष्‍ठ दिया है। अभी फिल्‍म को अंतिम रूप दिया जा रहा है यानी पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के अंतिम फेज में है। हमें उम्‍मीद है कि दर्शकों को तीनों ही फिल्‍में खूब इंटरटेन करेंगी। साथ ही उनकी उम्‍मीद पर खड़ी उतरेगी या नहीं, इसका फैसला तो अब दर्शकों के हाथ में है। क्‍योंकि अब भोजपुरी सिनेमा के दर्शक काफी परिपक्‍व हो चुके हैं। उन्‍हें पता है कि कैसी फिल्‍में देखनी चाहिए। वैसे तो शुभम रानी चटर्जी, अनजान सिंह, अनारा गुप्ता, किरण सिंह, सीमा सिंह, अक्षरा सिंह, स्वीटी छाबरा, पाखी हेगड़े, रिंकू घोष, आदि बड़ी हीरोइनों के साथ काम कर चुके है , शुभम तिवारी के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

Shubham Tiwari’s upcoming three Bhojpuri films are Balma daringbaaz, Sarkay liyo khatiya jada lage and Lanka

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − 4 =