बंगाली गायिका पुष्पलता अब भोजपुरी में मचाएगी तहलका!

0
233

कलाकार के भीतर छुपे हुए हुनर को लोगो तक पहुचने में देर बिलकुल नहीं लगती, इसका सीधा साधा उदाहरण है गायीका पुष्पलता जिन्होंने अपनी सुरीली आवाज़ से कई मधुर गीत से लोगो के मनोरंजन के लिये गायी है! कोलकाता की रहनेवाली पुष्पलता ने अपनी पढ़ाई लिखाई पालन पोषण भी कोलकाता में ही हुआ है.पुष्प लता ने महर्षि महाविद्यालय से संगीत की पढ़ाई हासिल करने के बाद पुष्प ने 1994 में एल्बम ‘बेदर्दी तोहरे गांव में’ अपना पहला एल्बम रिकॉर्ड किया.पुष्पलता के पिता कपिल देव शाह बिहार के बिज़नेस मैन है! पुष्पलता भोजपुरी इंडस्ट्री में जल्दी ही तहलका मचाने वाली है!

एल्बम के बाद पुष्पलता ने अपनी पहली भोजपुरी फ़िल्म ‘भाई होखे त भरत जइसन’ में अपना पहला गाना गाया.उसके बाद पुष्पलता ने हिंदी फ़िल्म ‘मंडी हाउस’ में फेमस गायक मीका सिंह के साथ गाना गाने का मौका मिला और लता जी,सोनू निगम जैसे गायको के साथ भी पुष्प के गाने जल्द ही आने वाले है

पुष्पलता ने अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फ़िल्म ‘गंगोत्री’ में हेमा मालिनी के लिए भी गाना गाया है.फ़िल्म और एल्बम के साथ साथ पुष्प लता ने कई पॉपुकार टीवी शोज के लिए भी गाने गाये है जिनमे स्टार प्लस के शो ‘बिदाई ‘ का गाना काफी फेमस रहा था.इसी के साथ महुआ चैनल के कई शोज में पुष्प लता की आवाज़ दर्शको का मनोरंजन कर चुकी है. पुष्पलता समाज सेवा के कार्य से भी जुडी हुई है और एन जी ओ के साथ जुड़कर कई गरीबो की सेवा कर रही है.

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × two =