तन्वी फाइनेंस कंपनी इस साल दो बड़ी फिल्मो का निर्माण करेगी

0
239

भोजपुरी फिल्मो में कई बड़ी-बड़ी फाइनेंस कंपनिया है उन में जो आज कल सबसे ज्यादा फिल्मो को फाइनेंस करती है जो आज के समय में नंबर वन की पोजिशन में है वो है तन्वी फाइनेंस कंपनी जो दीपक शाह की कंपनी है, ऐसे तो तन्वी मल्टी मीडिया ने कई बड़ी फिल्मो का निर्माण किया है पर इस साल दो और नई फिल्मो का निर्माण करने जा रही है जिस के स्टारकास्ट भी बड़े होंगे जल्द ही फिल्म के नाम और स्टारकास्ट की घोषणा की जाएगी।

साल 2017 की पहली भोजपुरी फिल्म खेसारी लाल अभिनीत भोजपुरी फिल्म मेहन्दी लगा कर रखना को भी तन्वी फाइनेंस कंपनी ने फाइनेंस किया है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है फिल्म के अच्छे रेस्पांस से दीपक शाह काफी खुश नजर आ रहें है।

साल 2016 में रिलीज़ भोजपुरी फिल्म देव पांडेय निर्देशित भोजपुरी फिल्म इच्छाधारी ने अच्छा कलेक्शन किया था बॉक्स ऑफिस पर जिस के स्टार यश कुमार और रानी चटर्जी थी। आज के समय में सभी बड़ी फिल्मो को तन्वी मल्टी मीडिया ही फाइनेंस करती है सभी कंपनिया को पीछे छोड़ कर आगे भाग रही है तन्वी मल्टी मीडिया कंपनी, यश कुमार स्टारर और पराग पाटिल निर्देशित भोजपुरी फिल्म कसम पैदा करने वाले की बन कर तैयार है जो जल्द ही रिलीज़ किया जायेगा। दीपक शाह ने बताया की मैं भोजपुरी फिल्मो को कारपोरेट अस्तर पर देखना चाहता हु हमारी भोजपुरी फिल्मे भी मल्टीप्लेक्स में रिलीज़ हो अगर हमारी सरकार सहयोग करे तो जल्द ही ये काम पूरा हो सकता है, मैं हमेश अच्छे फिल्मो का निर्माण करूँगा जिस को सभी लोग देख सके।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve − 2 =