तेजल की भोजपुरी सिनेमा में दस्‍तक

0
590

भोजपुरी सिनेमा में फ़िल्म नाथुनिये से गोली मारे2 के जरिए एक खूबसूरत अदाकारा तेजल डेब्‍यू करने वाली है। इस फिल्‍म में तेजल के अपोजिट भोजपुरी के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिह राजपूत नजर आएंगे। इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर अजय श्रीवास्‍तव हैं। मराठी मूल की अभिनेत्री तेजल के लिए फ़िल्म के सिक्‍वल नाथुनिये से गोली मारे 2 काफी चुनौतियों का समाना करना पड़ सकता।

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अपनी इंट्री को लेकर पूरी तरह तैयार और उत्‍सुक भी हैं। तेजल फिल्‍मों में आने से पहले प्रसिद्ध मॉडल भी रह चुकी हैं। उन्‍हें डांस करना काफी पसंद है। फिल्‍म में तेजल के अपोजिट भोजुपरी इंडस्‍ट्री के युवा धड़कन विक्रांत सिंह के साथ डेब्‍यू दर्शकों को कितना पसंद आएगा ये तो फ़िल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा लेकिन शूटिंग के दौरान तेजल के फ़ोटो को देख कर लगता है की तेजल पूरी तैयारी के साथ यहां आई है। पुरे दम खम के साथ सेक्सी अंदाज में सेजल काफी बोल्ड नज़र आ रही हैं।

फिटनेस आइकॉन ‘विक्रांत सिंह राजपूत’ जिनकी अपकमिंग फिल्म नथुनिया पे गोली मारे-2 आजकल काफी सुर्ख़ियों में है। जिसकी शूटिंग के पहले शेड्यूल की समाप्ति हाल ही में गुजरात के राजपिपला में की गयी है। यह फिल्म अब तक की सबसे स्टाइलिश इंडियन एक्शन ड्रामा फिल्म है। शूटिंग के कुछ फोटोज इन दिनों सोशल साइट पे खूब वायरल हो रही है। शूटिंग स्टिल्स को देख भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों इस फिल्म की चर्चा जोड़ो पर है।

मारुती फिल्म्स इंटरटेनमेंट और दिव्य सखी इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के डायरेक्टर भोजपुरी सिने उद्योग में स्टाइलिश फ़िल्म की शुरुआत करने वाले डायनामिक डायरेक्टर अजय श्रीवस्ताव हैं। अजय श्रीवास्तव भोजीवुड में अलग स्टाइल के फिल्मो के लिए जाने जाते हैं, इन्हें ऐसी फिल्मों के लिए जाना जाता है जिनका उद्देश्य अत्याधुनिक युवा दर्शक होते हैं,और अपनी इस कोशिश में वो हर बार कामियाब होते हुए नज़र आये हैं। हिट फिल्म “नाथुनियां पे गोली मारे” की सिक्वेल “नाथुनियां पे गोली मारे-2” के मुख्य भूमिका में भोजपुरी सिनेमा के फिटनेस आइकॉन रिवेल स्टार स्टाइलिश अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत, नवोदित तेजल, निर्देशक अजय श्रीवास्तव भी इस फिल्म में अभिनय करते नज़र आएंगे मोनालिसा, नामित तिवारी, शिविका मुख्य भूमिका में दिखेंगे।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + eighteen =