समाज के लिए कुछ करने के लिए पॉलिटिक्स से जुड़ना जरुरी नहीं: सुदीप पाण्डेय

0
200

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सुदीप पाण्डेय जितनी फिल्मे की है सभी हिट रही है और उन्हें एक्शन, रोमांटिक, इमोशनल सभी तरह का किरदार प्रसंशा के काबिल होता है, हाल ही में उनकी फिल्म “बैरी बलमा” की शूटिंग खत्म हुई है और बहुत जल्द यह फिल्म रिलीज़ की जाएगी, इस फिल्म के बारे में बातचीत के कुछ अंश:

सुदीप जी आपकी आने वाली फिल्म ‘बैरी बलमा ‘ के बारे में कुछ बताइये
‘बैरी बलमा ‘ इस फिल्म एक सामाजिक फिल्म है और पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है,मैं जो भी फिल्म करता हूँ वह सारी फिल्म पारिवारिक होती है, मेरी इस फिल्म को औरते ज्यादा पसंद करेंगी क्योंकि इस फिल्म में उन औरतो के ऐसे मुद्दो को उठाया गया है जिसका सामना कई महिलाये कर रही है।

इस फिल्म का निर्देशन किसने किया है?
इस फिल्म के निर्देशक है जितेंद्र सुमन जी, जितेंद्र जी एक अच्छे निर्देशक के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी है उनके साथ काम करने का मौका मिला मुझे इसकी मुझे बेहद खुसी है।

इस फिल्म में आपके अपोजिट कौन सी हीरोइन है?
मेरे अपोजिट राखी त्रिपाठी जी है और वह एक बेहतरीन हीरोइन है उनका सह कलाकार बनकर उनके साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा और मैं यह भी उम्मीद करता हूँ की दर्शक हम दोनों की जोड़ी को जरूर पसंद करेंगे।

गीत -संगीत किस प्रकार का है?
गाने सारे ही अच्छे है सभी गाने इस फिल्म के मुझे बेहद पसंद है, रोमांटिक, इमोशनल गानो के अलावा एक कॉमेडी सांग भी है जो दर्शक बहुत पसंद करेंगे।

सुदीप जी चुनावी माहोल चल रहा है आप किस पार्टी के साथ है?
मैं किसी पार्टी के साथ नहीं हूँ मेरा तो बस यही मानना है जो पार्टी देश और हमारे समाज के हित के बारे में सोचे मैं चाहूंगा वही जीते, समाज में गरीबी ,भुखमरी दूर हो और लोगो को सभी प्रकार की सुविधाये मिले मैं ऐसे ही पार्टी को चाहता हूँ जो इन सभी परेशानियों से देश को मुक्त कराये।

बहुत से हीरो -हीरोइन पॉलिटिक्स से जुड़ गए है क्या आप भी जुड़ने वाले है?
जी हाँ अगर कभी मौका मिला तो मैं जरूर पॉलिटिक्स से जुड़ूंगा, कई लोगो का कहना होता है की हम पॉलिटिक्स से इसलिए जुड़ रहे है क्योंकि हमें समाज के लिए कुछ करना है पर मेरा ऐसा मानना है की हम पॉलिटिक्स से बिना जुड़े रह कर कर समाज के लोगो उनके परेशानियों को दूर कर सकते है, लोगो की छोटी -मोटी जरुरतो को पूरा करके हम उनकी मदद कर सकते है इन सभी के लिए जरुरी नहीं की हम पॉलिटिक्स का सहारा ले।

आपकी आने वाली फिल्मे कौन -कौन सी है
‘बैरी बलमा ‘ के बाद मेरी ‘जन्मो जनम ‘और ‘मसीहा’ यह दो फिल्मे आएंगी और फ़िलहाल मैं अपने खुद के प्रोडक्शन के लिए एक कहानी लिख रहा हूँ जो आज कल की फिल्मो की कहानियो से बिलकुल अलग होगी जिसे दर्शक बेहद पसंद करेंगे।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − three =