सईयाँ तुफानी के तेवर में विक्रान्त

0
249

यंग्री यंगमैन और ही मैन के व्यक्तित्व वाले हरफन मौला अभिनेता *विक्रान्त* हर किरदार को जीवन्त कर देने में माहिर हैं। फिल्में उनकी प्रदर्शित हुयी है सबमें उन्होंने एक अलग छाप छोड़ी है। जी हाँ, विक्रान्त की आने वाली जितनी भी फिल्में हैं सबमें वे अलग-अलग किरदार में नज़र आयेंगे। जिसे देखकर सिनेप्रेमियों के मुँह से अनायास ही निकल जायेगा – *यही तो है राईट चॉइस* ।
त्रिशांत ग्रुप के बैनर तले निर्माणाधीन फिल्म *सईयाँ तूफानी* की शूटिंग में व्यस्त *विक्रांत* इस फिल्म में गाँव के मस्त मौला नवयुवक की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी ही दुनिया में मस्त रहता है। लेकिन जुर्म के खिलाफत में अगर उसने *डोंट टच* बोल दिया तो दुश्मन की खैर नहीं। इस फिल्म में दमदार ऐक्शन, कॉमेडी एवं कर्णप्रिय गानों के साथ साथ साथ मस्त स्टाइल वाले एक से बढ़कर एक सीन दर्शकों को देखने को मिलेगा।
इस फिल्म के निर्माता उमेश देसाई हैं तथा निर्देशक अजय कुमार झा हैं। गीतकार अमन श्लोक, अरविन्द तिवारी एवं संगीतकार अमन श्लोक हैं। कैमरा – देवेन्द्र, मारधाड़ – परवेज खान का है। मुख्य भूमिका में – विक्रान्त, मोनालिसा, राजेश तोमर एवं संजय वर्मा इत्यादि हैं। विक्रांत की शीघ्र ही प्रदर्शित होने वाली फिल्में जीना मरना तेरे संग, खून के बदला खून, गुलाम इत्यादि है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + 9 =