पॉलिटिक्स के जरिये लोगो की मदद करना चाहती हूँ: अंतरा शर्मा

0
128

फैशन डिज़ाइनर सेअपनेकॅरिअर की शुरुआत करनेवाली अंतरा शर्मा नेअपनेजीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे है और पॉलिटिक्स से जुड़ने की खास वजह यही है कि वह समाज के उन लोगो को मदद करे जिन्हे तकलीफो के कारण आगे बढ़ने का मौका नहीं मिलता

अंतरा शर्मा से एक खास मुलाकात के कुछ अंश

आप एक फैशन डिज़ाइनर कैसे बने?
मैं मूलतः इलाहबाद की रहने वाली हूँ, बचपन से ही मुझे सिलाई कड़ाई का बहुत शौक था और काफी छोटी -छोटी कामो से बढ़कर आज मैंने बड़े -बड़े प्रोजेक्ट्स शुरू कर दिया है। मेरे बनाये हुए डिज़ाइन लोगो को बहुत पसंद आते है और मुझे बहुत ख़ुशी होती है कि लोगो को मेरे डिज़ाइन किये हुए ड्रेसेस पसंद आते है।

अभी आप किस कंपनी के लिए काम करते है ?
मैं किसी एक कंपनी के लिए काम नहीं करती हूँ बहुत से ऐसे कंपनी है जिन्हे मेरे डिज़ाइन पसंद आते है और वह मुझसे अपने ड्रेसेस में डिज़ाइन करवाते है।

आपके डिज़ाइन किये हुए ड्रेसेस कहा -कहा जाते है ?
मेरे डिज़ाइन किये हुए कपडे इंडिया के बाहर भी लोगो को पसंद आते है और इंडिया के अलावा अमेरिका, सिंगापूर, थाईलैंड जैसे देशो में लोगो के डिमांड पर मेरे डिज़ाइन किये हुए ड्रेसेस जाते है।

इंडियन ड्रेस के अलावा क्या वेस्टर्न कपड़ो को भी डिज़ाइन करते है ?
जी हाँ इंडियन कपड़ो से ज्यादा वेस्टर्न ड्रेसेस मेरे काफी डिमांड में होते है वेस्टर्न देशो में मेरे बहुत से डिज़ाइन किये हुए ड्रेसेस जाते हैं।

क्या आप अपनेनाम सेकोई कंपनी स्टार्ट करोगी ?
जी हाँ आज मैंने जो भी किया है बहुत ही मेहनत करके किया है और आज भी मैं बहुतमेहनत करती हूँ और मेरा सपना है की मैं अपनी खुद कि कंपनी का निर्माण करू और उसमे ऐसे लोगो को काम दू जिन्हे काम कि जरुरत हो और मैं उनलोगो को पहले सिखाउंगी और फिर वह करेंगे मेरे कंपनी में काम।

हमने सुना है आप पॉलिटिक्स से जुड़ने जा रही है कोई खास वजह ?
जी हाँ मैंने अब पॉलिटिक्स से जुड़ने का फैसला किया है इसकी यही वजह है कि मैं उन लोगो की मदद करना चाहती हूँ जिन्हे समाज में आगे बढ़ने कुछ करने का मौका नहीं मिल रहा, मैं उन लोगो की मदद करना चाहती हूँ।


आपने कब सोचा कि आपको लोगो कि मदद करनी चाहिए ?

मैंने बचपन से बहुत सी मुसीबतो का सामना किया है और मैं आये दिन ऐसी औरतो से मिलती हूँ जिन्हे समाज में बहुत से समस्याओ का सामना करना पड़ता है मैं हमेशा ही ऐसी औरतो कि मदद करती रहती हूँ और मैं पॉलिटिक्स से जुड़कर और भी बड़े पेमाने पर मदद करना चाहती हूँ।

आप किस पार्टी से जुड़ना चाहते हो और क्यों?
मैं भारतीय जनता पार्टी से जुड़ना चाहती हूँ क्योंकि जो सोच और कार्य इस पार्टी द्वारा किया जाता है वह बहुत ही अच्छे है और नरेंद्र मोदी जी कि सोच और उनके द्वारा किये गए कार्य जो उन्होंने गुजरात में किये है वह वो पुरे भारत में करेंगे और मैं उनसे जुड़कर उनके कार्यो में मदद करना चाहती हूँ।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 − 3 =