यश कुमार स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म रूद्रा का ट्रेलर लांच यूटुब पर

0
127

भोजपुरी फिल्‍म रूद्रा का ट्रेलर मुंबई में वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी ने लांच किया। यश कुमार स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म रूद्रा एक्‍शन पैक्‍ड मूवी है, जो दर्शकों को ए‍क बार फिर रोमांचित करेगा। वैसे भी यश कुमार के एक्‍शन के दीवानों को इस बार भी उनका यूनिक एक्‍शन लुभाएगा। फिल्‍म ‘रूद्रा’ के ट्रेलर में यश कुमार दो अवतार में नजर आ रहे हैं, जिससे फिल्‍म के प्रति दर्शकों की उत्‍सुकता बढ़नी तय है।

साईं श्रद्धा मोशन पिक्‍चर प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म को निर्देशित किया है राकेश भारद्वाज ने और फिल्‍म के निर्माता हैं :लक्मण गुप्ता व जयप्रकाश सर्वगल्‍ला। फिल्‍म के निर्माता- निर्देशक को ‘रूद्रा’ से उत्‍साहित हैं। बता दें कि यश कुमार की पिछली फिल्‍म ‘कसम पैदा करने वाले की’ इस साल अब तक की सबसे बड़ हिट फिल्‍म रही है, इसको लेकर भी उन्‍हें फिल्‍म ‘रूद्रा’ से काफी उम्‍मीदें हैं।

दीपक शाह द्वारा प्रस्‍तुत इस फिल्‍म की पटकथा के मनोज सिंह ने लिखी है। फिल्‍म को लेकर निर्देशक राकेश भारद्वात का कहना है कि फिल्‍म एक्‍शन बेस्‍ड तो है ही, लेकिन इसमें एक्‍शन और इमोशन काफी है, जो एक बेहतर फिल्‍म में होनी चाहिए। फिल्‍म का हर सिक्‍वेंस लोगों को आकर्षित करेगा। वाकई फिल्‍म बहुत अच्‍छी बनी है।इस फिल्म में यश कुमार के साथ रिचा दिक्षित पहली बार भोजपुरी पर्दे के स्क्रीन पर नज़र आएगी।

भोजपुरी फिल्‍म रूद्रा के मुख्य कलाकार

फिल्म के मुख्य कलाकार है फिल्‍म यश कुमार, रिचा दिक्षित, निशा दूबे,अवधेश मिश्रा, देव सिंह, श्रवण तिवारी, राधे मिश्रा, रानू पांडेय और दीपक सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

फिल्म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार हैं और गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, फनींद्र राव व ए कुमार के हैं। छायांकन नज़ीर एस.खान, डांस मास्टर क़ानू मुखर्जी, रामदेवन, पप्पू खन्ना, फाइट हीरा यादव, एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर शैलेन्द्र सिंह, फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − two =