आर्मी ऑफिसर के किरदार में यश कुमार

0
72

भोजपुरी फिल्मो के एक्शन स्टार यश कुमार को उनके चाहनेवालो ने कई अलग अलग रूप में बड़े परदे पर देखा होगी लेकिन यश पहली बार एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में बड़े परदे पर दर्शको के बिच आ रहे है अपनी फिल्म ‘इंडिया वर्सेस पाकिस्तान’ में।

देशभक्ति को समर्पित इस फिल्म में भारत के सिपाही की भूमिका निभा रहे यश अपने इस किरदार को लेकर काफी उत्तसाहित है। यश ने कहा “मुझे काफी गर्व महशुस हो रहा है एक सिपाही की भूमिका निभाकर। यह किरदार मेरे लिए काफी चुनोतीपूर्ण है क्योंकि देश की सीमा पर मौजूद एक सिपाही जितना अपने देश की रक्षा के लिए गंभीर होता है उसी प्रकार एक कलाकार के रूप में भी दर्शक मुझसे काफी उम्मीद लगाते है और मैं उस उम्मीद पर पूरा खरा उतरना चाहता हूँ।”

इस फिल्म में यश के साथ अभिनेत्री निधि झा नजर आएंगी, यश और निधि ने इस फिल्म से पहले कई फिल्मो में एक साथ काम किया है और दोनों ही जोड़ी को दर्शको ने बेहद पसंद भी किया है, यश की फिल्म ‘रंगदारी टैक्स’ बहुत जल्द प्रदर्शित किया जाएगा।

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान इस फिल्म के शूटिंग के बाद यश फिल्म ‘रुद्रा’ की शूटिंग शुरू करेंगे, यश ने हाल ही अपनी फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’ शूटिंग पूरी की है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

five × 3 =