यश मिश्रा के पास लगी फिल्मो की लाइन

0
271

अपने एक्शन और रोमैंटिक अंदाज से दर्शको के बीच अपनी एक खास पहचान बनाने वाले सबके चहिते अभिनेता यश मिश्रा की हाल ही में फिल्म ‘इच्छाधारी’ प्रदर्शित हुई है जिसमे यश के अभिनय और किरदार की काफी तारीफ़ की गयी। इस फिल्म की सफलता के बाद यश के पास कई और फिल्मो की लाइन लग गई है और उन्हें कई और फिल्मो के लिए साइन कर लिया गया है यश इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘एक रजाई तीन लुगाई ‘ की शूटिंग में व्यस्त है, इस फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर कर रहे है, यह फिल्म कॉमेडी और फॅमिली ड्रामा फिल्म है जो दर्शको का काफी मनोरंजन करेगी।

‘एक रजाई तीन लुगाई’ के साथ यश की और भी कई फिल्मे जल्द आनेवाली है फिल्म ‘एक्शन राजा’ जिसका निर्देशन संजय श्रीवास्तव करेंगे, फिल्म ‘मोहब्बत जिंदाबाद’ जिसका निर्देशन रवि कश्यप करने जा रहे है, साथ ही फिल्म ‘कसम पैदा करने वाले की ‘इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल करेंगे और फिल्म ‘रुद्रा’ का निर्देशन राकेश भारद्धाज करने जा रहे है। इन फिल्मो में एक और फिल्म शामिल है जिसमे यश मिश्रा नजर आएँगे लेकिन इस फिल्म का टायटल अभी निश्चित नहीं किया है और यह फिल्म मिथिला टॉकीज के बैनर तले बनायीं जाएगी जिसमे यश के साथ पवन सिंह भी नजर आएँगे।
दर्शको ने अब तक यश की कई धमाकेदार फिल्मे देखी है और अब अपने दर्शको के मनोरंजन के लिए यश और कई बेहतरीन फिल्मे लेकर आ रहे है दर्शक अपने चहिते यश की कई फिल्मे बेक टू बेक देखेंगे।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 1 =