आखिर इतनी बिजी क्‍यों हैं हीरोइन अक्षरा सिंह

भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री (Bhojpuri Film Industry) की स्‍टनिंग ब्‍यूटी हीरोइन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं। उनकी व्‍यस्‍तता की वजह है स्‍टेज शो। मौसम बहार का है यानी बसंत का, ऐसे में अक्षरा सिंह की डिमांड यूपी, बिहार में खूब है।

वैसे तो उनके पास फिल्‍मों की भी कमी नहीं है़, फिर भी वे समय निकाल कर यूपी – बिहार में जमकर स्‍टेज शो कर रही हैं। सूत्रों की मानें तो अक्षरा सिंह के पास जितने स्‍टेज शो के लिए जितने ऑफर हैं, उतने ऑ‍फर किसी अन्‍य भोजपुरी मेल स्‍टार के पास भी नहीं है। इस सिलसिले में उन्‍हें बेहद अधिक ट्रेवलिंग भी करनी पड़ती है। लेकिन अक्षरा को इससे कोई दिक्‍कत नहीं है। उनकी मानें तो जब वे फैंस के बीच जाती हैं, तो उनके अंदर एक पॉजिटिव इनर्जी आ जाती है।

भोजपुरी सिनेमा के ताजा समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें

साल 2018 से पहले भी अक्षरा स्‍टेज शो करती थीं, लेकिन इस साल उनका डिमांड मनोरंजन की दुनिया में इतनी बढी हुई है कि अक्षरा को अपने प्रोजेक्ट के डेट्स को अरेंज करना पड़ रहा है। आज अक्षरा सिंह के सितारे कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनका नशा लोगों पर सर चढ़ कर बोल रहा है।

हीरोइन अक्षरा सिंह
हीरोइन अक्षरा सिंह

भोजपुरी फिल्म बब्बर प्रदर्शन को तैयार

अक्षरा के स्टेज शो में लोगों की भीड़ भी खूब उमड़ती है और लोग अक्षरा को देखने – सुनने के लिए बेताब हो जाते हैं। हीरोइन अक्षरा सिंह जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी सिंगर और उससे कहीं ज्यादा अच्छी स्टेज परफ़ॉर्मर भी हाल के दिनों में बन कर उभरी हैं।

आपको बता दें कि साल 2018 में अक्षरा का जलवा खूब देखने को मिला था और युवाओं के बीच खूब लोकप्रिय भी हुईं थी। तब भी वे अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर वो हमेशा चर्चे में रहीं थीं। चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो, छठी मैया की आराधना गीत या फिर रोमांटिक गाने, हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को टक्‍कर दी थी। और वे देखते ही देखते वे यंगस्‍टर्स की फर्स्‍ट च्‍वाइस बनी।

Leave a Reply