अच्छी भोजपुरी फिल्‍म है दबंग सरकार : संजय पांडेय

भोजपुरी सिनेमा के चर्चित अभिनेता संजय पांडेय ने योगेश मिश्रा निर्देशत फिल्‍म दबंग सरकार को अच्छा बताया। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा को बहुत कुछ देने वाली है। प्री प्रोडक्‍शन से लेकर पोस्‍ट प्रोडक्‍शन तक सब, अलग और नया है। इसलिए यह फिल्‍म दर्शकों को लुभायेगी।

जैसा कि ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद किया है, वैसे ही फिल्‍म भी उन्‍हें खूब पसंद आयेगी। हम सबको इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। मालूम हो कि भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ 30 नवंबर से सिनेमाघरों में होगी। इसमें संजय पांडेय भ्रष्‍ट पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं।

उन्‍होंने कहा कि मुझे इस फिल्‍म की कहानी वास्‍तविकता के बेहद करीब लगी और अपने किरदार को निभाने में मुझे बड़ा मजा आया। खेसारीलाल यादव तो हैं ही भोजपुरी के सुपरस्‍टार, मगर मुझे योगेश मिश्रा ने खूब इंप्रेस किया। उनके साथ काम करके मजा आया। ऐसे निर्देशकों की भोजपुरी इंडस्‍ट्री को जरूरत है। ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन की गयी है और यह अब तक की भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म है। मेरी दर्शकों से यही अपील होगी कि वे 30 नवंबर को सिनेमाघरों मे जाकर एक बेहतरीन फिल्‍म का आनंद लें।

संजय पांडेय
संजय पांडेय

रानी चटर्जी की फिल्‍म रानी वेडस राजा का म्‍यूजिक लांच

फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट लीड रोल में न्‍यू कमर आकांक्षा अवस्‍थी नजर आ रही हैं, जबकि काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर दो गानों में नजर आयेंगी। फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है।

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेद, विनीत, प्रीति भट्ट, अनुप अरोड़ा, जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह ,प्रदीप कुमार , आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं।

फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 11 =