एक्शन और म्यूजिक भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2 का मुख्य आकर्षण : अजय दिक्षित

एक्शन और म्यूजिक भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2 का मुख्य आकर्षण : अजय दिक्षित
एक्शन और म्यूजिक भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2 का मुख्य आकर्षण : अजय दिक्षित

आजकल फिल्म बाहुबली की चर्चा हो रही है, एक ओर साउथ की फिल्म बाहुबली 2 जल्द प्रदर्शित होने जा रही है वहीं अजय दिक्षित अभिनीत भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2 भी रिलीज़ के कगार पर है।

विजसन इंडिया प्रा.लि. के बैनर तले निर्मित इस फिल्म के निर्देशक हैं धीरज कुमार, गीत लिखा है यादव राज ने तथा संगीत दिया है अनुज तिवारी ने। इसमें अजय दिक्षित की नायिका हैं नीलू सिंह।

साउथ की बाहुबली और भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2 में कितनी समानता है इस फिल्म का विषय क्या है यह जानने के लिए हमने हाल ही में अजय दिक्षित से मुलाकात की और उनसे इस फिल्म के बारे में चर्चा की

आजकल आपकी नयी भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2 की बड़ी जोर शोर से चर्चा है, आपको पता है आपकी फिल्म भी साऊथ की “बाहुबली 2” के साथ रिलीज हो रही है दोनों में किस तरह का मुकाबला होगा?

आपको एक सच्चाई बता दूँ कि आज से 9 साल पहले यानी वर्ष 2008 में सबसे पहले मेरी ही फिल्म बेटवा बाहुबली आई थी और उसने उस समय अच्छा बिजनेस किया था उसके बाद बाहुबली नाम से भोजपुरी में भी कई फ़िल्में बनी लेकिन पहली बार बेटवा बाहुबली नाम से मेरे द्वारा अभिनीत फिल्म ही आयी थी और यह फिल्म हिट रही थी। फिल्म के तौर पर दोनों फिल्मों के बीच थियेटर में मुकाबला होगा लेकिन दोनों का स्वाद अलग अलग होगा।

आपकी भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2 का सब्जेक्ट दक्षिण कि फिल्म से कितना मिलता है जुलता है?

समानता बिलकुल नहीं है, हमारी फिल्म की कहानी एकदम अलग है।

आपकी इस फिल्म का पार्ट -1 नौ साल पहले २००८ में आया था लेकिन क्या कारण है कि पार्ट 2 लाने में आपने काफी समय लग गया?

देखिये हर चीज का एक निश्चित समय होता है लिहाजा आज जब उचित समय आया है तो यह बनकर रिलीज होने के लिए तैयार है।

आपकी इस फिल्म का विषय क्या है?

यह एक एक्शन रोमांटिक फिल्म है यही इसका मुख्य आधार है, एक्शन रोमांस के जरिये यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी ऐसा मेरा विश्वास है, इसकी कहानी भी एकदम नयी है।

भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2 का हाईलाइट क्या है?

एक्शन और म्यूजिक भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2 की हाईलाइट है।

फिल्म की सफलता की कितनी उम्मीद है आपको?

बेशक मुझे तो भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2 की सफलता की पूरी -पूरी यानि सौ प्रतिशत उम्मीद है. निश्चित रूप से यह फिल्म सफलता का इतिहास रचेगी

अपने कैरियर को लेकर आपका क्या नजरिया है?

मेरा कैरियर एकदम ठीक -ठाक चल रहा है, सच पूछिये तो मैं कम लेकिन चुनिंदा फ़िल्में ही करता हूं और करना चाहता हूं. बेतुकी फ़िल्में मुझे बिलकुल पसंद नहीं है।

आगामी फिल्मों को लेकर क्या प्लानिंग है आपकी?

फिलहाल तो फिल्म बेटवा बाहुबली 2 की रिलीज़ की तैयारी चल रही है. इसके प्रदर्शन के बाद आगामी मई में विजसन इंडिया प्रा.लि.के बैनर तले बनने वाली नयी फिल्म ‘शंकर सुलतान’ की शुरुआत करूँगा। फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट राइटिंग तथा अन्य चीजों पर काम चल रहा है. यह फिल्म भी एक नए व बेहतरीन विषय पर बनेगी।

अपने दर्शकों से क्या कहना चाहेंगे आप?

मैं अपने चाहने वाले दर्शकों और प्रशंसको से यही कहना चाहूंगा की जल्द ही उन्हें अपने पसंदीदा अभिनेता अजय दिक्षित की फिल्म बेटवा बाहुबली२ देखने को मिलेगी और यह फिल्म दर्शको का भरपूर मनोरंजन करेगी. यह पूरा पैसा वसूल फिल्म होगी. यह उन्हें जरा भी निराश नहीं करेगी. मेरी ओर से समस्त भोजपुरी दर्शको को प्रणाम।

Leave a Reply