आदित्य मोहन और श्वेता यादव की जोड़ी फिल्म मोहब्बत की सौगात में

aditya mohan
aditya mohan

पल्लवी प्रकाश इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही फिल्म मोहब्बत के सौगात की शूटिंग पूरी कर ली गयी है। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के अलवार में की जा रही थी। इस फिल्म में एक्टर आदित्य मोहन और एक्ट्रेस श्वेता यादव की जोड़ी एक साथ नजर आएगी। आदित्य और श्वेता की जोड़ी पहली बार एक साथ बड़े परदे पर इस फिल्म के माध्यम से दर्शको का मनोरंजन करने आ रही है। इस फिल्म का निर्देशन बहुचर्चित निर्देशक ब्रज भूषण द्वारा किया जा रहा है।

इस फिल्म में आदित्य मोहन, श्वेता यादव, उदय श्रीवास्तव, स्मिता दुबे, हरीश पंडित मुख्य भूमिका में नजर आएँगे। इस फिल्म की निर्मात्री पल्लवी प्रकाश हैं जो निर्मात्री के साथ साथ प्रख्यात लेखिका और मोटिवेशनल गुरु भी हैं। यह फिल्म एक रोमैंटिक, एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे दर्शको के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। फिल्म की निर्मात्री पल्लवी प्रकाश अपनी इस फिल्म को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निर्माण कर रही है और फिल्म से जुड़े हर छोटे बड़े पहलुओ पर वे काफी मेहनत कर रही है। यह फिल्म काफी बड़े बजट की फिल्म है।

इस फिल्म के सभी गाने काफी मनोरंजक और कर्णप्रिय है जिसमे संगीत छोटे बाबा, पंकज, प्रीतम और मनीष सिन्हा ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिया है और गानो में अपनी सुरीली आवाज़ दी है नीलेश उपाध्याय, पुष्पलता, प्रियंका सिंह, खुशबू जैन और शेखर गोस्वामी ने जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे। फिल्म में आदित्य मोहन, श्वेता यादव, उदय श्रीवास्तव, स्मिता दुबे, हरीश पंडित जैसे भोजपुरी फिल्मो के जाने-माने चेहरे इस फिल्म में नजर आएँगे। इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 7 =