आम्रपाली दुबे जल्‍द नजर आयेंगी चिंटू के साथ

amrapali dubey and pradeep pandey
amrapali dubey and pradeep pandey

आम्रपाली दुबे इन दिनों मलाइका अरोड़ा के नक्‍शे कदम पर चल रही हैं। यही वजह है कि वे एक के बाद एक सभी भोजपुरिया सुपर स्‍टार के साथ आईटम नंबर करते नजर आ रही हैं। वे अब भोजपुरिया स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ भी फिल्‍म दिलवाले में एक आईटम नंबर कर रही हैं, जिसकी शूटिंग आज मुंबई के मड के स्‍टूडियो में हुई। इस दौरान चिंटू और आम्रपाली ने डांस मास्‍टर रिकी गुप्‍ता के निर्देशन में कई आकर्षक शॉट दिए। कुछ डांस मूव्‍स तो ऐसे थे, जिसमें ऑन स्‍क्रीन दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही थी।

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म डमरू जल्‍द होगी रिलीज

बता दें कि इससे पहले आम्रपाली दुबे सुपर स्‍टार पवन सिंह के साथ रात दिया बुता….. गाने आईटम नंबर कर सनसनी फैला दी थी। आम्रपाली का यह गाना यू-टयूब पर इतना ज्‍यादा बार देखा गया कि लोगों ने उन्‍हें यू-ट्यूब क्‍वीन की उपाधि दे दी। इसके बाद अभी हाल ही में आम्रपाली ने सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ उनकी फिल्‍म दु‍लहिन गंगा पार के के लिए भी एक आईटम नंबर किया है। हालांकि फिल्‍म अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि इस आईटम नंबर में आम्रपाली और खेसारीलाल की जोड़ी बड़ा धमाका करने वाली है।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्‍म नागदेव की भव्‍यता होगी अद्भुत

इसी बीच आम्रपाली ने एक और आईटम नंबर भोजपुरी फिल्‍म दिलवाले के लिए चिंटू के साथ शूट कर लिया है, जिसे बारे में उनका कहना है कि एक्टिंग के अलावा डांस उनका पैशन है। इसलिए उन्‍हें आईटम नंबर से गुरेज नहीं है। उन्‍होंने कहा कि पवन सिंह, खेसारीलाल यादव के बाद अब प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ आईटम नंबर का अनुभव काफी अच्‍छा रहा। तीन सुपर स्‍टार अपने – अपने फन के माहिर हैं। चिंटू के साथ भी काम करे बड़ा मजा आया। चिंटू एक ऐसे अभिनेता हैं, जो भोजपुरिया परिवार में चहेते हैं। इसलिए भी उनके साथ काम करना खास रहा।

ये भी पढ़ें: काजल यादव ने साइन किया निरहुआ एंटरटेंमेंट की अगली भोजपुरी फिल्‍म बॉर्डर

आम्रपाली दुबे विशुद्ध रूप से भोजपुरी स्‍क्रीन की बड़ी अदाकारा हैं, जो ऑन स्‍क्रीन जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ दर्शकों के बीच पसंद की जाती हैं। मगर पिछले दिनों से वे एक नया प्रयोग करते हुए दूसरे स्‍टार के साथ उनकी फिल्‍म में आईटम नंबर करती नजर आ रही हैं, जो फॉर्मूला सुपर हिट रहा है। इसी क्रम में अब वे प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ भी फिल्‍म दिलवाले में ठुमके लगायेंगी, जिसपर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − twelve =