अमरीश सिंह की फ़िल्म नागधारी का फर्स्ट लुक आउट

विवान इंटरटेनमेंट प्रस्तुत भोजपुरी स्टार अमरीश सिंह (Amrish Singh) और कुणाल तिवारी की भोजपुरी फ़िल्म नागधारी का फर्स्ट लुक आउट होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। फ़िल्म का फर्स्ट लुक आउट आज आई फोकस स्टूडियोज, अंधेरी वेस्ट मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान किया गया।

इस दौरान फ़िल्म इंडस्ट्री की जानीमानी हस्ती मौजूद रहे। नागों की सीरीज में एक और फ़िल्म नागधारी का लुक काफी भव्य और आकर्षक है, जिसमें नागदेवता फन फैलाये नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म का फर्स्ट लुक देख कर लगता है कि यह इच्छाधारी नागों की कहानी है।

अमरीश सिंह की फ़िल्म नागधारी
अमरीश सिंह की फ़िल्म नागधारी

हालांकि यह अमरीश सिंह और कुणाल तिवारी की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें वे नाग की भूमिका में होंगे। लेकिन इसको लेकर अमरीश और कुणाल काफी उत्साहित भी हैं। वे कहते हैं कि नागों पर इंडियन सिनेमा ने कई फिल्में दी हैं। ऐसे में फ़िल्म नागधारी में हम पर कुछ अलग और नया करने के मोरल प्रेशर तो रहता ही है, लेकिन एक अभिनेता के तौर पर हमें हर चैलेंज को स्वीकारना पड़ता है।

फ़िल्म की कहानी बेस्ट है। कथानक ऑडियंस फ्रेंडली है। संवाद और संगीत का ताल मेल बेजोड़ होगा। वहीं फ़िल्म में ग्राफ़िकल एक्सपोजर भी फ़िल्म की भव्यता को और आगे बढ़ाती है, इसलिए जब मेरे पास इस फ़िल्म का ऑफर आया, तब कहानी और प्लाट समझने के बाद मैंने इसे हां कह दिया था। मुझे उम्मीद है कि फ़िल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आएगी।

ये भी पढ़े: भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी की फिल्‍म बेमिसाल खिलाड़ी जल्द होगी रिलीज़

आपको बता दें कि फ़िल्म नागधारी के निर्माता अशोक कुमार शुक्ला और रत्नेश यादव हैं और निर्देशक प्रवीण कुमार गुडूरी हैं। फ़िल्म में गीत और संगीत दिया है मुन्ना दुबे ने, मार्केटिँग विजय यादव ने किया है।

भोजपुरी सिनेमा के ताजा समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें

पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फ़िल्म की कहानी ओम यादव ने लिखी है। एक्शन एस मल्लेस, कोरियोग्राफी संजय कोर्वे, डीओपी माही सेरला और संकलन गोविंद दुबे ने किया है। वैसे तो अब तक भोजपुरी सिनेमा में भी नागों पर कई सुपर हिट फिल्में बन चुकी हैं, ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अमरीश सिंह की फ़िल्म नागधारी को बॉक्स ऑफिस पर कितना रेस्पांस मिल पाता है। फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तेर प्रदेश के प्रागराज शहर में किया गया है ! फिल्म में कुल आठ गाने है !

फिल्म के मुख्य कालकरा है अमरीश सिंह, कुणाल तिवारी, प्रीति ध्यानी, प्रियंका महाराज, समर सिंह, मीरा यादव, राजन मोदी, उमाकांत राय.सीमा सिंह आदि है !

Leave a Reply