अंगूरी भाभी को किसमिस भाभी से मिलेगी टक्‍कड़

टेलीवीजन की सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं, और उसकी अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) आपको याद ही होगा। लेकिन अब भोजपुरी में अंगूरी भाभी को किसमिस भाभी (Kismis Bhabhi) से टक्‍कड़ मिलने वाली है। जी हां, बिग गंगा 18 मार्च से भाभी जी घर पर हैं से मिलता जुलता एक कॉमेडी शो लेकर आ रहा है, जिसका नाम है बगल वाली जान मारेली

भोजपुरी सिनेमा के ताजा समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें

इस कॉमेडी शो में भोजपुरी इंडस्‍ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री गुंजन पंत किसमिस भाभी के किरदार में नजर आयेंगी और उनके पति की भूमिका में होंगे, मशहूर कॉमेडियन प्रकाश जैश। ‘बगल वाली जान मारेली’ में किसमिस भाभी यानी गुंजन पंत का किरदार एक भोलीभाली बहू का है, जो अपने पति की सेवा करती है। उस दुनिया की चालबाजियों का कोई अंदाजा नहीं रहता है। वहीं, उसके पति यानी प्रकाश जैश को पड़ोस की भाभी जी के साथ नोंकझोंक पसंद है।

गुंजन पंत किसमिस भाभी के किरदार में
गुंजन पंत किसमिस भाभी के किरदार में

ये भी पढ़े: होली पर रिलीज होगी दिनेशलाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्‍म शेर ए हिंदुस्तान

बगल वाली जान मारेली में गुंजन और प्रकाश के अलावा दो और खूबसूरत कपल हैं। इस शो का प्रोमो आउट हो गया है, जिसमें गुंजन पंत काफी आकर्षक लग रही हैं। उनके किरदार और लुक्‍स के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। कई लोगों ने अभी से उन्‍हें भोजपुरी की शिल्‍पा शिंदे का खिताब दे दिया, जबकि यह शो अभी ऑन एयर आना बांकी हैं।

ये भी पढ़े: खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म कुली नं.1 का फर्स्‍ट लुक आउट

शिल्‍पा भाभी जी घर पर हैं, में अंगूरी भाभी के किरदार में थीं। वैसे, प्रोमो आउट होने के बाद गुंजन के दोस्‍तों और भोजपुरी इंडस्‍ट्री के कलाकारों ने उन्‍हें खूब बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। गुंजन अभी हाल ही में भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ की शूटिंग कर मुंबई लौटी हैं और भोजपुरी की सबसे अधिक देखा जाने वाला चैनल की महत्‍वपूर्ण कॉमेडी सिरियल ‘बगल वाली जान मारेली’ की शूटिंग में लग गई हैं।

ये भी पढ़े: लैला मजनू बने प्रदीप पांडे और अक्षरा सिंह

खुद गुंजन पंत भी अपनी इस कॉमेडी शो को लेकर उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने इस शो को खुशी जाहिर करते हुए कहा कि एक समय में फिल्‍मों के साथ – साथ हर रोज प्रसारित होने वाले टेलीशोप की शूटिंग करना आसान नहीं होता है। लेकिन मैं उसमें सामंजस्‍य बनाने की कोशिश करूंगा।

मेरे लिए ‘बगल वाली जान मारेली’ काफी अहम प्रोजेक्‍ट है, इसलिए मुझे मजा आ रहा है। उम्‍मीद है कि 18 मार्च से प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो ‘बगल वाली जान मारेली’ भोजपुरी के दर्शकों को भी यह खूब पसंद आने वाली है। और वे भर – भर कर ‘बगल वाली जान मारेली’ को प्‍यार देंगे।

Leave a Reply