अंजना सिंह अभिनीत फिल्‍म खुद्दार का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह और गुंजन सिंह अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार का एक्‍शन पैक्‍ड ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है। फिल्‍म के ट्रेलर को वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी ने अपने यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जो काफी शानदार है।

फिल्‍म के निर्देशक दिनेश यादव हैं,जो इस फिल्‍म में एक्टिंग करते भी नजर आ रहे हैं। इसमें वे कॉमेडी के कई अलग – अलग शेड़्स में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में गुंजन और अंजना की जोड़ी भी कमाल की नजर आ रही है और भोजपुरिया सनसनी निशा दुबे का एपीयरेंस भी जबरदस्‍त है।

फिल्‍म की कहानी दो कद्दावर ठाकुरों की रायवलरी पर बेस्‍ड लगती है, जिसकी भूमिका में संजय पांडेय और मनोज टाइगर नजर आ रहे हैं।

फिल्‍म खुद्दार
फिल्‍म खुद्दार

निर्देशक दिनेश यादव ने ट्रेलर रिलीज के बाद कहा कि फिल्‍म की कहानी में मनोरंजन के सारे आयाम देखने को मिलेंगे। कथानाक फिल्‍म को पारिवारिक बनाता है। गाने, फिलम के मनोरंजन को निखारने वाला है। संवाद और एक्‍शन फिल्‍म को मजबूती प्रदान करता है। कुल मिलाकर देखें तो हमने एक संतुलित मनोरंजक फिल्‍म बनाई है, जिसका ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है। फिल्‍म को हमने मुंबई और गुजरात के बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया है और अब इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का भी काम पूरा हो चुका है। फिल्‍म में सभी कलाकारों ने अपना सौ फीसदी दिया है।

ये भी पढ़ें: रवि किशन अभिनीत फिल्‍म सबसे बड़ा चैंपियन जनवरी में होगी रिलीज

निर्माता दीपक शाह की तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार जल्‍द ही रिलीज होगी, इसके बारे में दीपक शाह ने कहा कि ट्रेलर अभी हमने रिलीज कर दिया है। जल्‍द ही हम इसका रिलीज डेट भी अनाउंस करेंगे। उन्‍होंने कहा कि तन्वी मल्टीमीडिया बैनर की पहचान लीक से हटकर एक अलग तरीके की फिल्‍म बनाने की है।

हमने इस बार भी अपने दर्शकों के लिए कुछ नया लाया है,जो यकीनन उन्‍हें बेहद पसंद आने वाली है। बता दें कि फिल्‍म ‘खुद्दार’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म खुद्दार के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में गुंजन सिंह, अंजना सिंह और निशा दुबे के अलावा आईटम क्‍वीन सीमा सिंह,खलनायक संजय पांडेय, सन्‍नी सिंह, सोनिया मिश्रा, ऋतु पांडेय, बंदनी मिश्रा, अजय सिंह, सोनू पांडेय, दिनेश यादव, करण पांडेय, महेश आचार्य, राधे मिश्रा, सामर्थ चतुर्वेदी, सोनिया मिश्रा, ऋतु पांडेय, बंदनी मिश्रा, अजय सिंह, सोनू पांडेय, श्रवण तिवारी और अनुप अरोड़ा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी मराठी रायटर किशोर कुमार जाधव ने लिखी है।

एडिटर गुरजंत सिंह और डीओपी आर आर प्रिंस का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 1 =