आशीष सिंह बंटी ने बैरी कंगना 2 में राजा के किरदार से दर्शकों के दिल में बनाया जगह

आशीष सिंह बंटी
आशीष सिंह बंटी

सिनेमा हॉल में पर्दे पर जब किसी अभिनेता की इंट्री पर सीटियों और तालियों की गूंज सुनाई दे तो इससे अच्‍छी बात उस अभिनेता के लिए और कुछ हो नहीं सकती। ऐसा ही कुछ हुआ अशोक अत्री की फिल्‍म बैरी कंगना 2 के सेकेंड लीड में नजर आ रहे अभिनेता आशीष सिंह बंटी के साथ। फिल्‍म में मेन लीड में मेगा स्‍टार रवि किशन हैं, मगर अपनी दमदार अदाकारी से आशीष सिंह बंटी भी दर्शकों के दिल में उतरने में कामयाब रहे। यूं तो इस फिल्‍म में कई ऐसी बातें हैं, जो बैरी कंगना 2 को अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से अलग बनाती है। मगर इसका हर एक किरदार फिल्‍म की सफलता की कहानी कहता है। उसी कड़ी में आशीष सिंह बंटी का नाम भी प्रमुखता से आता है।

फिल्‍म की सफलता और दर्शकों द्वारा सराहे जाने पर आशीष सिंह बंटी ने खुशी जाहिर की और कहा कि मैंने कभी सोचा भी न था कि भोजपुरी दर्शकों से मुझे इतना प्‍यार मिल जायेगा। मैं रिलीज के दिनों में बिहार में था। तब मैं एक सिनेमा हॉल गया और दर्शकों के साथ बैठ कर फिल्‍म देखने लगा। तब तक लोग मुझे नहीं पहचान रहे थे। मगर इंटरवल के बाद दर्शकों ने राजा, राजा चिल्‍लाने लगे, जो फिल्‍म में मेरे कैरेक्‍टर का नाम है। दर्शकों के ऐसे प्‍यार की मैंने कल्‍पना भी नहीं की थी। फिर फिल्‍म खत्‍म होने के बाद लोगों ने मेरे साथ जमकर सेल्‍फी भी ली। इसके अलावा वाराणसी के आनंद मंदिर में काशी फिल्‍म संस्‍था द्वारा मुझे सम्‍मानित भी किया गया।

आशीष सिंह बंटी ने कहा कि ये सब मेरी लाइफ में पहली बार हो रहा था, जो मेरे लिए सुकून जैसा था। मेरी कोशिश दर्शकों के उम्‍मीदों पर खड़े उतरने की रही थी, शायद इसलिए लोगों को मेरा किरदार भा गया। किसी भी कलाकार के लिए इससे बड़ी सक्‍सेस कोई हो नहीं सकती है। इसके साथ – साथ दर्शकों की उम्‍मीद भी मुझसे बढ़ गई है। मैं इस फिल्‍म के लिए दर्शकों के साथ – साथ उन सभी लोगों का आभार प्रकट करता हूं, जिन्‍होंने मुझे सपोर्ट किया। खासकर फिल्‍म के प्रजेंटर विनोद पांडेय, प्रोड्यूसर अशोक श्रीवास्‍तव और डायरेक्‍टर अशोक अत्री का दिल से आभार।

बैरी कंगना 2 के निर्माता विनोद पांडेय और निर्देशक अशोक अत्री फिल्‍म की इस सफलता से काफी खुश हैं फिल्‍म में फिल्‍म में रवि किशन आशीष सिंह बंटी, कुणाल सिंह, सपना चौधरी, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, मनोज द्विवेदी, किरण यादव, उमेश सिंह, रमेश द्विवेदी, जीतू शुक्‍ला, लोटा तिवारी, शौम्‍या, साहब लालधारी, बबलू विश्‍व‍कर्मा, विनोद कुमार पांडेय, ललित तिवारी, वैशाली सिंह,’श्‍वेता बेदी,’वैशाली पांडेय भी नज़र आएंगे। मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है। गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + twenty =