भोजपुरी फिल्म “ओ साथी रे” की डबिंग गौरव झा ने पूरी की

Bhojpuri actor Gaurav jha
Bhojpuri actor Gaurav jha

भोजपुरी सिनेमा के राईजिंग स्टार गौरव झा ने भोजपुरी फिल्म “ओ साथी रे” की डबिंग पूरी कर ली है। एसबीआर फिल्म्स एवं ओमान फिल्म्स के बैनर तले निर्माणाधीन इस फिल्म के निर्माता – निर्देशक गोपाल पाण्डेय हैं। लेखक अंजनी तिवारी हैं। फिल्म का छायांकन तम्बी दादा ने किया है और नृत्य निर्देशन चन्दन मास्टर का है।

इस फिल्म में गौरव झा का किरदार बेहद रोमांटिक है जो कि गायक की भूमिका को जीवंत किया है। भोजपुरी सिनेप्रेमियों को ये अपनी गायिकी के जरिये खूब मनोरंजन करने वाले हैं। गौरव झा और ऋतू सिंह की रोमांटिक जोड़ी नजर आयेगी जो कि रोमांस की सारी सीमायें पार कर देगी। ‘ओ साथी रे’ एक बेहतरीन फिल्म है। यह फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है। फिलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन कार्य द्रुत गति से किया जा रहा है। फिल्म के मुख्य कलाकार गौरव झा, ऋतु सिंह, संजय वर्मा आदि हैं। गौरव झा कहते हैं कि ‘ओ साथी रे’ एक म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म है जिसका म्यूजिक और डायरेक्शन गोपाल पांडेय जी ने दिया है, जिन्होंने बहुत ही प्यारी और हार्ट टचिंग फिल्म बनायीं है।

आपको बतातें चलें कि फिल्म निर्मात्री आँचल सोनी द्वारा निर्मित जीजे रॉक्स के निर्देशन में गौरव झा की एक और आगामी फिल्म ‘बाप रे बाप’ का प्रदर्शन अतिशीघ्र होने वाला है। ‘बाप रे बाप’ में हॉरर, ऐक्शन एवं कॉमेडी का अनमोल संगम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 1 =