अदा प्रियंका की

Bhojpuri Actress Priyanka
Bhojpuri Actress Priyanka

साल २०१३ कि सबसे हिट फिल्मो में से एक रही निर्देशक राज कुमार आर पाण्डेय की फ़िल्म जीना तेरी गली ने जहां अभिनेता प्रदीप पाण्डेय ‘चिंटू’ को भोजपुरी फ़िल्म जगत में स्थापित कर दिया , वहीँ इस फ़िल्म से उदय हुआ है एक दमदार अदाकारा प्रियंका पंडित का। मूलतः उत्तर प्रदेश लेकिन गुजरात में पली बढ़ी अपने अभिनय कि शुरुवात कि थी गुजराती फिल्मो से। कई गुजरती फिल्मो में अपनी अदाकारी से दर्शको का मन मोह लेने वाली प्रियंका आखिरकार अपनी मातृभाषा कि ओर रुख किया।

ये उनका सौभाग्य ही है कि उन्हें भोजपुरी में पहला ब्रेक दिया भोजपुरी कि सबसे मशहूर निर्देशक राज कुमार पांडे ने। प्रियंका कि पहली फ़िल्म जीना तेरी गली में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और दर्शको ने प्रियंका के अभिनय कि काफी सराहना की।

इन दिनों गुजराती के साथ साथ राजस्थानी फिल्मे भी कर रही है। उनकी चाहत है की वो अच्छी भोजपुरी फिल्मो का हिस्सा बने। वो कहती है वो सिर्फ संख्या बढाने और मात्र पैसो के लिए फ़िल्म नहीं करना चाहती बल्कि उन फिल्मो का हिस्सा बनना चाहती है जिसमे उन्हें अपने अभिनय कला का प्रदर्शन करने का मौका मिले। बहरहाल , प्रियंका ने भोजपुरी के एक बड़ी फ़िल्म साइन की है जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी।

Leave a Reply