आखिर किससे बदला लेना चाहती हैं कंट्रोवर्सी क्‍वीन गार्गी पंडित

0
कंट्रोवर्सी क्‍वीन गार्गी पंडित
कंट्रोवर्सी क्‍वीन गार्गी पंडित

पिछले कुछ दिनों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में कंट्रोवर्सी क्‍वीन के नाम से जानी जाने वाली कंट्रोवर्सी क्‍वीन गार्गी पंडित के बारे में कहा जा रहा है कि वे इन दिनों बदला लेने के मूड में हैं। मगर सवाल ये है कि आखिर वे बदला किससे लेना चाहती हैं। तो हम आपको बता दें कि कंट्रोवर्सी क्‍वीन गार्गी पंडित ने किसी से भी बदला लेने का मूड बदल लिया है और अब वे भोजपुरी स्‍क्रीन पर डेब्‍यू करने वाले अभिनेता प्रिंस अग्रवाल के साथ एक फिल्‍म कर रही हैं – ‘हम बदला लेंगे’। इसके बाद सिने शबाव के गलियारे में ये चर्चा आम हो गई थी, गार्गी पिछली कंट्रोवर्सी का बदला अब लेने वाली हैं।

मगर गार्गी पंडित ने फिल्‍म हम बदला लेंगे के सेट पर कहा कि फिलहाल उनका किसी से बदला लेने का मूड नहीं है। वे अपनी फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ को लेकर फोकस्‍ड हैं। बता दें कि इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है और इसमें उत्तर प्रदेश के बस्ती जिला के रहने वाले नवोदित अभिनेता प्रिंस अग्रवाल को गार्गी पंडित के साथ लांच किया जा रहा है। फिल्‍म का निर्माण हरिप्रिया श्री प्रोडक्शन कर रही है और इसके निर्देशक मोहम्मद हबीब हैं। फिल्‍म में कुछ 11 गाने हैं, जिसमें संगीत दामोदर राव ने दिया है। फिल्म में आइटम गर्ल ग्लोरी मोहन्ता का जबरदस्त आइटम सौंग भी होगा।

ये भी देखें: कल रिलीज होगा फिल्‍म मुन्‍ना मवाली का ट्रेलर

कंट्रोवर्सी क्‍वीन गार्गी पंडित ने फिल्‍म हम बदला लेंगे के सेट पर तो ये कहा कि वे किसी से बदला लेने के मूड में नहीं, मगर इशरों ही इशारों में कहा कि कुछ लोग मेरे नाम की वजह से फेमस हो गए। मुझे कंट्रोवर्सी में मजा नहीं आता, लेकिन अगर सच बोलना कंट्रोवर्सी है तो हां मैं कंट्रोवर्सी क्‍वीन हूं। क्‍यों अगर मुझे लगता है कि कुछ गलत है तो मैं बोलूंगी। हर इंडस्‍ट्री में लोगों का अपना ओपिनियन होता है। बस भोजपुरी इंडस्‍ट्री में ये नहीं कर सकते, क्‍योंकि कुछ लोग आपको फिल्‍मों से निकलवा देते हैं। मुझे भी निकलवाया। मगर मुझे कुछ फर्क नहीं पड़ा। इसलिए अभी मैं अपनी फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ को लेकर कंसंट्रेट कर रही हूं।

मालूम हो कि गार्गी पंडित और डेब्‍यूडंट प्रिंस अग्रवाल स्‍टारर फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्‍म को मो. हबीब डायरेक्‍ट कर रहे हैं और इसके पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्म प्रिंस अग्रवाल (नवोदित) और गार्गी पंडित के साथ माही खान, पंकज मेहता, ग्लोरी मोहन्ता, संजय पांडेय, मनीष चतुर्वेदी, असलम वाडकर, जनार्दन मिश्रा, अनवर कवीस, फारुक, शेष नाथ भी नजर आयेंगी।

फिल्‍म के लेखक एस.आर.सागर हैं। पटकथा एस .बी .मोहन, गीत राजेश मिश्रा, मुन्ना दुबे, एस. आर. सागर, संगीत दामोदर राव, छायांकन डी.के. शर्मा, डांस मास्टर प्रसून खरका करेंगे।

Leave a Reply