भोजपुरी डांस रियालिटी शो डांस घमासान का ऑडिशन रांची में

Bhojpuri dance reality show dance ghamashan
Bhojpuri dance reality show dance ghamashan

बिहार – झारखंड में सबसे लोकप्रिय चैनल महुआ प्‍लस के सबसे बड़े डांस रियालिटी शो डांस घमासान का ऑडिशन सोमवार को के. जी. वी. के. गुरूकुल स्‍कूल इस्‍मल कॉलोनी, पेंग उषा मार्टिन के पास, हरतु-टू टाटी सिल्‍वे, रांची में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें 18 से 30 वर्ष तक युवा अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेर सकेंगे। इससे पहले अब तक इस डांस रियालिटी शो का ऑडिशन लखनऊ, बनारस, बोकरो, जमशेदपुर में हे चुका है, जबकि 9 अप्रैल को रांची में इसका ऑडिशन होगा। उसके बाद 11 अप्रैल को भागलपुर, 13 अप्रैल को मुजफ्फरपुर, और 15 अप्रैल को पटना में ऑडिशन होगा।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्‍म ससुरा धोखेबाज की शूटिंग कंप्‍लीट

इस बारे में चैनल के पीआरओ सर्वेश कश्‍यप ने बताया कि यह शो जल्‍द ही महुआ प्‍लस पर प्रसारित होने वाला है, जिसके लिए इन दिनों यूपी, बिहार और झारखंड के तमाम प्रमख जगहों पर ऑडिशन लिये जा रहे हैं। ऑडिशन के बाद सेलेक्‍टेड पार्टिसिपेंटस के साथ जल्‍द ही ‘डांस घमासान’ की शूटिंग भी शुरू हो जायेगी, जो भोजपुरिया टीवी स्‍क्रीन पर डांस के फीवर को बढ़ाने वाली है।

उन्‍होंने बताया कि इस शो का प्रमुख उद्देश्य गावों, कस्बो में छुपे वैसे टैलेंट को एक मंच उपलव्ध करवाना है, जो किसी कारणों से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दुनिया के सामने नहीं कर पाते हैं। चाहे वो आर्थिक वजहों से हो या डांस के लिए बेहतर मंच नहीं मिलने की वजह से हो। ऐसे हुनर मंद डांसरों के लिए महुआ प्‍लस का यह शो ‘डांस घमासान’ वरदान साबित होगा। क्‍योंकि यहां छोटे शहरों के इन टैलेंटेड बच्चों को फ़िल्म उद्योग या कला के क्षेत्र में अपना जौहर दिखाने का इससे बढ़िया मौका कुछ और नही हो सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + seventeen =