भोजपुरी फिल्म बब्बर प्रदर्शन को तैयार

भ्रष्टाचार के खिलाफ बनी भोजपुरी फिल्म बब्बर (Bhojpuri Film babbar) प्रदर्शन को तैयार हो गई है इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा कर लिया गया है यह फिल्म जल्द रिलीज किया जाएगा। इस की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर विजय कुमार ने दी

भोजपुरी सिनेमा के ताजा समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें

विजय फिल्म प्रोड्यूसर है, विजय मूलतः सिद्धार्थनगर के रहने वाले है आज वो जिस मुकाम पे है उसका श्रे वो अपने माता पिता को देते है और साथ में अपने सफलता के पीछे अपनी धर्मपत्नी को भी देते है जीरो से हीरो बने विजय बताते है सुरुआती दिनों में कड़ी मेहनत और लगन से आज समाज में अच्छे मुकाम पर पहुंचे है विजय इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे है बब्बर फिल्म आम भोजपुरी फिल्मों से एकदम अलग है मसाला फिल्मों से हट कर है। यह मौजूदा भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन पैक्ड साफ सुथरी फिल्म है।

मोहिनी घोष भोजपुरी फिल्म बब्बर में
मोहिनी घोष भोजपुरी फिल्म बब्बर में

विराज फिल्मस इंटरटेनमेंट के बैनर तले शूट होने “बब्बर” के निर्देशक चंदन उपाध्याय की इससे पहले की हिट भोजपुरी मूवी आवारा बलम रोमांटिक और एक्शन फिल्म थी। उन्होंने पहली बार भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन पैक्ड फिल्म बब्बर शूट की है। इसमें बॉलीवुड की तर्ज पर जबरदस्त इफैक्टस डाले गए हैं। उत्तर प्रदेश फिल्म बंधु के सहयोग से बनने वाली इस फिल्म के प्रड्यूसर विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ और मुंबई में की गई है।

बब्बर फिल्म में विवाह गीत के साथ ही, आइटम नम्बर, रोमांटिक और इमोशनल सांग भी है। इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के इमरान हाशमी कहे जाने वाले ‘रब्बा इश्क ना होवे’ से लोक प्रिय हुए अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू हीरो की भूमिका में हैं। उनके बड़े भाई का किरदार विजय कुमार गुप्ता अदा किया है। फिल्म में तनुश्री और मोहिनी घोष नायिकाएं है। तनुश्री और अरविंद अकेला की जोड़ी “आवारा बलम” फिल्म में पहले ही हिट हो चुकी है। विलेन की भूमिका में संजय पाण्डेय होंगे और बृजेश त्रिपाठी भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

“बब्बर” फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्म का मधुर संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। फिल्म के गाने मनोज मतलबी, मुन्ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, अजीत मंडल ने लिखे हैं। “बब्बर” की पटकथा भी चंदन उपाध्याय की है और डायलॉग्स राजेश पाण्डेय ने लिखे हैं। एक्शन फिल्म की जान है जिसे हीरा यादव निर्देशित किया है।

Leave a Reply