देश के आर्मी ऑफिसर की सच्चाई बयान करेगी भोजपुरी फिल्म बॉर्डर : प्रवेशलाल यादव

bhojpuri film border
bhojpuri film border

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म बॉर्डर जिसके निर्देशक संतोष मिश्रा और निर्माता प्रवेशलाल यादव है। बॉर्डर भोजपुरी की अब तक की सबसे बड़ी बजट और मल्टी स्टार्रर फिल्म है, फिल्म को पूरी तरह से देश भक्ति पर समर्पित बताया जा रहा है।

भोजपुरी फिल्म बॉर्डर में सुपरस्टार प्रवेशलाल यादव और दिनेशलाल यादव (निरहुआ) एक छोटे से गांव में गरीब घर के निवासी के किरदार में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्म सखी के बियाह कल से महाराष्ट्र और गुजरात में होगी प्रदर्शित

किस तरह से एक किसान का बेटा दिन भर खेत में काम करने के बाद थका हुआ घर लौटता है, उसके बावजूद वो एक आर्मी अफसर बनने के लिए किस तरह से परीक्षा की तैयारी करता है और एक आर्मी अफसर बनने के बाद वो अपने गांव और देश के लिए जान तक देने के लिए तैयार खड़ा रहता है, फिल्म में प्रवेशलाल यादव लेफ्टिनेंट अमित सिंह के किरदार में नजर आएंगे।

सूत्रों से पता चला है प्रवेश फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले एक आर्मी ऑफिसर रह चुके है। प्रवेश और बॉर्डर की पूरी टीम का कहना है फिल्म को बहुत ही मेहनत और ईमानदारी से बनाया है।

फिल्म के निर्माता, निर्देशक, अभिनेता और अभिनेत्री सभी कलाकार फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित लग रहे है। फिल्म को ईद में रिलीज किया जायेगा।

भोजपुरी फिल्म बॉर्डर के मुख्य कलाकार

फिल्म में सुपरस्टार दिनेशलाल यादव (निरहुआ), आम्रपाली दुबे, प्रवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह राजपूत, सुशिल सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, आदित्य ओझा, गौरव झा, विजय लाल यादव, विशाल सिंह, अविनाश द्विवेदी, अंशुमान राजपूत, मनोज टाइगर, काजल यादव, अनन्या मिश्र, ऋचा दीक्षित, किरण यादव आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म का डिजिटल प्रमोशन BFILMS (Digital Media) कर रही है।

भोजपुरी बोलना सीखें

भोजपुरी फिल्म बॉर्डर का पोस्टर और वॉलपेपर

bhojpuri film border
bhojpuri film border
bhojpuri movie border poster
bhojpuri movie border poster
nirahua bhojpuri movie border
nirahua bhojpuri movie border

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − 4 =