भोजपुरी फिल्म छिछोरा बलमा रिलीज़ के लिए तैयार

Chhichhora balama
Chhichhora balama

कोबर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म छिछोरा बलमा की शूटिंग हाल ही में समाप्त हुई है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी लगभग पूरा हो गया है और अब यह फिल्म अगले महीने में रिलीज़ की जाएगी।

इस फिल्म में वीरेंद्र कुमार मुख्य किरदार की भूमिका निभा रहे है आपको बता दे की वीरेंद्र कुमार की इसके पहले ‘भाई हो तो अइशन’ और ‘नंदू निकम्मा’ यह दो फिल्म आ चुकी है जिसे दर्शको ने बहुत पसंद किया है और अब फिल्म ‘छिछोर बलमा ‘में वह लोगो को मनोरंजन करने आ रहे है।

इस फिल्म से कलाकार जेई और पायल सिंह अपने फिल्म करिअर की शुरुआत करना जा रहे है और इन दोनों ने काफी अच्छे अभिनय का प्रदर्शन किया है इस फिल्म में, इस फिल्म के निर्देशक की बात करे तो त्रिलोकी चौबे इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है और भोजपुरी फिल्मो में यह उनकी पहले फिल्म है इसके पहले उन्होंने कई हिंदी फिल्मो को निर्देशित किया है।

इस फिल्म की पूरी शूटिंग मुंबई में की गई है, कहानी की बात करे तो यह फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्म है जो दर्शको को आज तक शायद देखने नहीं मिली है।

इस फिल्म में कुल ९ गाने है जिन्हे विनय बिहारी और राजेश गुप्ता ने दिया है जो काफी कर्णप्रिय है और सारे गाने युवा पीढ़ी के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनाया गया है, हम तो यही उम्मीद करते है की यह फिल्म दर्शको को बहुत पसंद आये क्योँकि अब तक भोजपुरी फिल्मो में कॉमेडी नाम मात्र के लिए होता है पर यह फिल्म पूरी कॉमेडी है जो हमारे दर्शक बहुत पसंद करेंगे।

निर्माता -जे .ऐ.अह्शानी, निर्देशक-त्रिलोकी चौबे, सिनेमेटोग्राफर -निमेश।

मुख्य कलाकार -वीरेंद्र कुमार, जेई, प्रतिभा पाण्डेय और पायल सिंह।

रवि किशन का फोटो और वॉलपेपर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − five =