शराबबंदी पर बनी भोजपुरी फिल्‍म दारूबाज सईयाँ का ट्रेलर लांच

बिहार में शराबबंदी पर आधारित भोजपुरी फिल्‍म दारूबाज सईयाँ का ट्रेलर आदिशक्ति एंटरटेनमेंट के यु-ट्यूब चैनल पर लांच कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी आकर्षक है जो फिल्म के प्रति लोगो में उत्सुकता पैदा कर रही है! वही ट्रेलर रिलीज के बाद लोगों का मानना है कि शराब से बचने और शराब के खिलाफ समाज को जागरूक करने वाली फिल्‍म होगी ‘दारूबाज सईयाँ’।

वही, अगर बात करे फिल्म की ट्रेलर की तो साफ पता चलता है कि भोजपुरी फिल्‍म दारूबाज के जरिये नवोदित राहुल राज भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने वाले है!
फिल्म की कहानी शराब माफिया पर आधारित है, जो अपने फायदे के लिए पूरे समाज को शराब का पहले लत लगाते हैं और बाद में उसे अपना रोजगार बनाकर पैसे बनाते हैं। फिर उसका नकारात्मक परिणाम देखने को मिलता है!

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्म नागदेव का पहला पोस्टर लांच

फिल्‍म में शराबबंदी के अलावा इंटरटेंमेंट और रोमांस का छौंका भी लगाया गया है, जैसा कि ट्रेलर में देखने को मिल रहा है। फिल्‍म के सभी गाने भी काफी अच्‍छे और कर्ण प्रिय हैं, जो भोजपुरिया दर्शकों को गदगद कर देंगे! फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन पूर्ण हो चुका है। पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लूक आउट हुआ और देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गया! फिल्म जल्द ही रिलीज होगी!

फिल्‍म में राहुल राज, पल्‍लवी कोली, नंदनी साहा, सतीश सहनी, अंतरा शर्मा, गणेश राज, पवन ठाकुर, अभिषेक, प्रवीण पासवान, जितेंद्र पासवान और देवेंद्र कुमार मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।
गौरतलब है कि लेखक अमित आदर्श और निर्देशक प्रकाश चंद्र जैन की दारूबाज सइयाँ का निर्माण एसजी आर इंटरटेंमेंट कर रही है। प्रचारक कुंदन कुमार हैं। संगीतकार श्रीश-मुकेश और गीत रौशन रसीला व रमेश सिंह बुलेट का है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 5 =