9 फरवरी को रिलीज होगी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म दिवानापन

deewanapan khesari lal yadav
deewanapan khesari lal yadav

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म दिवानापन वेलेनटाइन वीक में 9 फरवरी को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही वायरल हो चुका है, जो अब तक सिर्फ यू-ट्यूब पर 2,440,089 बार देखा गया है। वैसे फिल्‍म की कहानी एक ऐसे शख्‍स की है, जो एक फिल्‍म की हिरोईन से प्‍यार कर बैठता है और हमेशा उसे पाने की सपने देखने लगता है। वहीं, फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता का दावा है कि फिल्‍म लोगों को काफी पसंद आयेगी। यह फिल्‍म बिहार और झारखंड के लोगों के लिए वेलेनटाइन तोहफा होगा। फिल्‍म के गाने भी काफी अच्‍छे हैं, जो यकीनन इस प्रेम के सप्‍ताह में लोगों के जुबान पर चढ़ जायेंगे।

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म डमरू जल्‍द होगी रिलीज

भोजपुरी फिल्‍म दिवानापन को लेकर अभिनेता खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी काफी रोमांचित हैं और कहते हैं कि एक प्‍यारी सी कहानी है फिल्‍म ‘दिवानापन’, जो प्‍यार की नई परिभाषा से लोगों को रूबरू करायेगी। यह यूथ को खासकर पसंद आने वाली है। यूथ को प्‍यार का सही मतलब इस फिल्‍म में देखने को मिलेगा। इस फिल्‍म के जरिये आप भी अपने वेलेंटाइन को खास बनाइये। मैं फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हूं। उम्‍मीद है दर्शकों को ये जरूर पसंद आयेगी।

ये भी पढ़ें: पवन सिंह और काजल राघवानी के गाने को मिले 100 मिलियन व्यूज

वहीं निर्देशक सूरज साह की मानें तो फिल्‍म ‘दीवानापन’ की कहानी कमाल की है और इसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने जान डाल दी है। एक्‍शन और रोमांस वाली फिल्‍म ‘दिवानापन’ के ट्रेलर को मिले रिस्‍पांस से पता चलता है कि दर्शकों को इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

भोजपुरी फिल्‍म दिवानापन के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, जे.नीलम ,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं। म्‍यूजिक डायरेक्‍शन रजनीश मिश्रा ने किया है।

गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय ने लिखा है। एक्‍शन हीरा यादव, डीओपी हितेश बेलदार, कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी ने की है।

deewanapan bhojpuri khesari lal yadav
deewanapan bhojpuri khesari lal yadav

Bhojpuri film deewanapan starring Khesarilal Yadav and Kajal Raghawani will be released on 9th February.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 2 =