भोजपुरी फ़िल्म डोली सजा के रखना का मुहूर्त दिल्ली में सम्पन्न

0
मिस्टर बिहार आदित्य मोहन अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म डोली सजा के रखना का भव्य मुहूर्त
मिस्टर बिहार आदित्य मोहन अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म डोली सजा के रखना का भव्य मुहूर्त

भोजपुरी सिनेमा के स्टाइलिश स्टार व मिस्टर बिहार आदित्य मोहन अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म डोली सजा के रखना का भव्य मुहूर्त दिल्ली में चैती नवरात्र के विजयादशमी के दिन मंत्रोच्चार के साथ धूमधाम से सम्पन्न हुआ। इस फ़िल्म का निर्माण जुली कुमारी, आर एन जी व संजय कर रहे हैं।

जे3 डिजिटल वर्ल्ड और अश्वनी म्यूजिक प्रस्तुत व इन एसोसिएशन विथ आकाश सीरीज एवं संगम ऑडियो वीडियो के संयुक्त बैनर से बन रही इस फ़िल्म में आदित्य मोहन अपनी होने वाली दुल्हन और प्रेमिका के साथ किस तरह रोमांस करेंगे और किसे अपने साथ डोली में लेकर जायेंगे यह फ़िल्म का मुख्य आकर्षण का केंद्र होगा। आदित्य मोहन के अपोज़िट इस फ़िल्म में जुली कुमारी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। जो कि इस फ़िल्म की निर्मात्री भी हैं।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा को पवित्र कर देगा डमरू भोजपुरी फिल्‍म: पदम सिंह

आपको बता दें कि इस फ़िल्म में आदित्य मोहन दो खूबसूरत अदाकाराओं के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे हालांकि दूसरी नायिका का नाम अभी उजागर नहीं किया गया है। फ़िल्म की निर्मात्री जुली कुमारी ने बताया कि यह फ़िल्म पूरी तरह से मसालेदार फ़िल्म होगी जिसमे 4 नायक और 5 नायिका होंगी। इस फ़िल्म की खासियत यह होगी कि यह फ़िल्म दर्शकों को मनोरंजन के अथाह सागर में गोता लगवायेगी। फ़िल्म में आदित्य मोहन के अलावे रुद्र दीपक का भी बेहतरीन अभिनय दर्शकों को देखने के लिए मिलेगा। रुद्र के अपोजिट सोनिया उपाध्याय नजर आयेगी। रुद्र दीपक भी दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। वही इंदल निराला का किरदार भी लाजवाब है।

फ़िल्म का निर्देशन किशोर कुमार कर रहे हैं जो कि एक मंझे हुए निर्देशक हैं। कथा और पटकथा संजु व शेष कुमार का है। जबकि गीत लिखे हैं गुली भाई, अखिलेश पाण्डेय और पाण्डेय नवीन ने। फ़िल्म के पीआरओ रामचंद्र यादव हैं।

फ़िल्म के मुख्य कलाकारों में आदित्य मोहन, जुली कुमारी, रुद्र दीपक, सोनिया उपाध्याय, इंदल निराला, अमित शुक्ला, बालेश्वर सिंह, जीत कुमार, धीरज जैतपुरी, शेष कुमार, अनिल आशिक, विकाश कुमार, राज सहित कई कलाकार मौजूद है अन्य कलाकारों का चयन जारी ही। मुहूर्त के शुभ अवसर पर अभिनेता आदित्य मोहन , जुली कुमारी, रुद्र दीपक, सोनिया उपाध्याय, इंदल निराला, अखिलेश पाण्डेय, शेष कुमार, संस्कृति चौहान, धीरज जैतपुरी, राज, मनोज आशिक, संस्कृति चौहान उर्फ गुनु, लक्ष्य चौहान सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Bhojpuri film Doli saja ke rakhna ka muhoort Delhi main sampann

Leave a Reply