ईद पर रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म गबरू

भोजपुरी (Bhojpuri) की अब तक कि सबसे महंगी भोजपुरी फिल्म गबरू के रिलीज की घोषणा कर दी गई है । मुम्बई के फ़िल्म सिटी में चल रही शूटिंग के दौरान जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे , निर्देशक महेश पांडे के साथ बाकी कलाकारों ने एक वीडियो बनाकर इसकी घोषणा की ।

उन्होंने बताया कि ईद 2019 यानी 6 जून को फ़िल्म प्रदर्शित की जाएगी । आपको बता दें कि सेव द टाइगर को बेस कर बनाई जा रही इस फ़िल्म में गबरु नाम के एक शेर को भी दर्शाया गया है और निर्देशक महेश पांडे का कहना है कि दर्शक लंबे समय तक टाइगर गबरु को पर्दे पर देख सकेंगे और इसके फिल्मांकन पर इतना ख़र्च आ रहा है जितने में आम तौर पर किसी भोजपुरी फ़िल्म का निर्माण हो जाता है ।

अक्षरा सिंह का लव मैरेज

फ़िल्म सिटी में इसके लिए एक गांव भी बसाया गया है । महेश पांडे ने बताया कि कोई भी जानवर इंसान का दुश्मन नहीं होता लेकिन इंसान अपने स्वार्थ में आकर जंगलों पर भी कब्जा कर पर्यावरण को तो नुकसान पंहुचा ही रहा है साथ ही जंगल मे स्वछंद विचरण करने वाले जानवरो का भी शिकार कर रहे हैं ।

गबरु इंसानों की उसी मानसिकता के खिलाफ एक जंग है । आदि शक्ति एंटरटेनमेंट व महेश पांडे प्रोडक्शन एल एल पी प्रस्तुत गबरू का निर्माण कर रही हैं मधु पांडे व महेश पांडे जबकि लेखक निर्देशक हैं महेश पांडे , फ़िल्म के सह निर्माता हैं मुकेश पांडे ।

फ़िल्म के असोसिएट निर्माता हैं मुकेश गोयल , प्रोडक्शन हेड हैं कुन्दन सिंह । गबरू का लेखन किया है ख़ुद महेश पांडे ने जबकि अतिरिक्त पटकथा व संवाद लेखक हैं धर्मेन्द्र सिंह ।

गबरू का फ़िल्मांकन कर रहे हैं शाहिद शम्स खान , कला निर्देशक हैं मधुरेश दीक्षित । फ़िल्म के संगीतकार हैं ओम झा जबकि गीतों को लिखा है विनय बिहारी और प्यारेलाल कवि ने ।

भोजपुरी फिल्म गबरू के मुख्य कलाकार

गबरू में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ , आम्रपाली दुबे , संजय पांडे , मनोज टाइगर , अनूप अरोरा , माया यादव , कारण पांडेय , संजय वर्मा , प्रिया पांडे , पूनम सिंह , संतोष पहलवान , अनिता मौर्या , रूपेश आर पांडेय व सुशील सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं । लेखक निर्देशक महेश पांडेय ने बताया की गबरू ईद पर सम्पूर्ण भारत में एक साथ रिलीज़ होगी ।

Leave a Reply