भोजपुरी फिल्म गदर की सक्सेस पार्टी पर नेहा श्री ने दी बधाई

Bhojpuri film Gadar success party with Neha shree
Bhojpuri film Gadar success party with Neha shree

भोजपुरी सिनेजगत की लाडली व राजस्थानी क्वीन नेहा श्री ने इतिहास रच कर भोजपुरी सिनेजगत में एक नया कीर्तिमान स्थापित करने वाली भोजपुरी फिल्म गदर की सक्सेस पार्टी में शिरकत करते हुए गदर की सफलता पर निर्माता-निर्देशक सहित गदर की पूरी टीम को बधाई दी।

नेहा श्री ने कहा कि गदर को मिल रही सफलता भोजपुरी सिनेमा के स्वर्णिम भविष्य का संकेत है। विदित हो कि ईद के अवसर पर बिहार में प्रदर्शित हुई गदर ने सफलता का परचम लहराया है जिसके उपलक्ष्य में एक सक्सेस पार्टी का आयोजन मुम्बई में किया गया था। इन्द्रा फिल्म्स इंटरनेशनल इन एसोसिएट विजय लक्ष्मी फिल्म इंटरनेशनल प्रस्तुत एवं राजपूत फिल्म फैक्टरी कृत फिल्म गदर के निर्माता भूपेंद्र बिजय सिंह बब्लू एम गुप्ता व रवि सिंह राजपूत की इस फिल्म के निर्देशक रमाकांत प्रसाद है।

नेहा श्री की आने वाली आगामी भोजपुरी फिल्म ‘दिलवाले’ है, जिसे इसी प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित किया गया है। जिसमें इनके नायक प्रदीप आर पाण्डेय ‘चिन्टू’ हैं। इसके अलावा नेहा श्री ने एडीआरएस इंटरटेन्मेंट के बैनर से बनी निर्माता प्रवीण कुमार व अमरेन्द्र कुमार की फिल्म ‘एक प्रेम कहानी’ की शूटिंग हाल ही में पूर्ण की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 3 =