भोजपुरी फिल्म घात की शूटिंग १५ दिसंबर से

bhojpuri actor satendra singh
bhojpuri actor satendra singh

एस.बी.एन मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म घात की शूटिंग १५ दिसंबर से गुजरात के राजपिपला में शुरू की जाएगी.धमाकेदार एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्माण दिनेश केशवानी और विनय कुमार द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन भोजपुरी फिल्मो के बहुचर्चित निर्देशक आनंद डी. घटराज द्वारा किया जा रहा है, कुछ सालो पहले बॉलीवुड में मनोज वाजपई और तब्बू अभिनीत फिल्म घात में दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया था और अब भोजपुरी में बनने जा रही ‘घात’ भी दर्शको का भरपूर मनोरंजन करेगी। बॉलीवुड में आयी फिल्म ‘घात’ का नाम भले ही इस फिल्म से मिलता जुलता हो लेकिन दोनों फिल्मो की कहानी और कांसेप्ट बिलकुल ही अलग है।

इस फिल्म में भोजपूरी फिल्मो के जाने माने अभिनेता सत्येन्द्र सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएँगे और उनके साथ फिल्मो में अभिनेत्री रजनी मेहता, पूनम दुबे, देव सिंह, विनोद मिश्रा, जानिया, विकास सिंह और नीरज यादव मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे। इस फिल्म का लेखन दिनेश केशवानी ने किया है। इस फिल्म के गाने काफी नए और नयी पीढ़ी की पसंद को ध्यान में रखकर बनाये जा रहे है जिसमे संगीत धनञ्जय मिश्रा द्वारा और गीत प्यारेलाल यादव द्वारा दिए गए है।

भोजपुरी फिल्म घात में काफी धमाकेदार एक्शन सीन दर्शाये जाएंगे जिसे एक्शन डायरेक्टर शाहबुद्दीन द्वारा डायरेक्ट किये जाएंगे। फिल्म में अपने बेहतरीन डांस मूवमेंट से कलाकरो को नचाएंगे कोरियोग्राफर कानु मुखर्जी और पप्पू खन्ना। फिल्म के कैमरामैन नागेन्द्र पटेल है और फिल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + ten =