मजदूर दिवस पर लांच होगा भोजपुरी फिल्म जिगर का फर्स्ट लुक

मजदूर दिवस पर लांच होगा भोजपुरी फिल्म जिगर का फर्स्ट लुक
मजदूर दिवस पर लांच होगा भोजपुरी फिल्म जिगर का फर्स्ट लुक

भोजपुरी फिल्म जिगर का फर्स्ट लुक एक मई को मजदूर दिवस के अवसर पर लांच किया जाएगा। निर्माता विकास कुमार व निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने इसकी घोषणा पूर्वांचल टाकीज के अधिकृत फेसबुक पेज पर की है। पूर्वांचल टाकीज की इस बहुचर्चित फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और हॉट केक अंजना सिंह की जोड़ी है जबकि अन्य प्रमुख कलाकारों में गौरव झा, ऋतु सिंह, मनोज टाईगर, रीना रानी, देव सिंह, गौरी शंकर, वैभव राय, संतोष पहलवान और सुशील सिंह आदि हैं।

पूर्वांचल टाकीज की यह तीसरी फिल्म है। इसके पहले यह फ़िल्म निर्माण कंपनी साजन चले ससुराल 2 और बेटा जैसी भव्य फिल्मो का निर्माण कर चुकी है। उल्लेखनीय है कि इन दोनों ही फिल्मो के फर्स्ट लुक ने लोगो को काफी आकर्षित किया था और अब जिगर के फर्स्ट लुक को लेकर तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही है। निर्माता विकास कुमार व निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने बताया कि जिगर अपने नाम के अनुरुप ही एक ऐसी फिल्म होगी जो दर्शको के बीच रोमांच पैदा करेगी। अंडलीब पठान का एक्शन और अविनाश झा घुंघरू के संगीत को लोग बहुत पसंद करेंगे। कैमरामैन देवेंद्र तिवारी भी भव्यता के लिहाज से जिगर को सौ में सौ अंक देते हुए कहते हैं कि दर्शको को इस फ़िल्म को देखकर सुखद एहसास होगा।

गीतकार प्यारे लाल कवि, मनोज मतलबी, आज़ाद सिंह और प्रमोद शाकुंतलम ने भी मधुर बोल लिखे हैं। फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता रवि बल और किरण शाही हैं जबकि प्रचारक हैं उदय भगत। जिगर ईद के अवसर पर आगामी 23 जुन को रिलीज होगी।

Leave a Reply