गुंजन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार 5 अक्‍टूबर बिहार में होगी रिलीज़

भोजपुरी सिनेमा के उभरते स्टार गुंजन सिंह की फिल्‍म खुद्दार का रिलीज डेट आउट हो गया है। अब यह फिल्‍म 5 अक्‍टूबर से सिनेमाघरों में होगी। अभी हाल ही में इस फिल्‍म का ट्रेलर भी आउट हुआ था, जिसमें गुंजन सिंह के साथ भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह और खूबसूरत निशा दुबे की जोड़ी धमाल करते नजर आई थी।

ये भी पढ़ें: फिल्म बिटिया छठी माई के का फर्स्‍ट लुक आउट

आज इस फिल्‍म के रिलीज डेट निर्माता दीपक शाह ने रिवील कर दिया है, जिसके बाद अब गुंजन सिंह और अंजना सिंह के फैंस को 5 अक्‍टूबर तक ही फिल्‍म के लिए इंतजार करना होगा।

दीपक शाह ने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार दो ठाकुरों के बीच की पुस्‍तैनी लड़ाई पर बेस्‍ड है, मगर इसमें मनोरंजन और कथानाक को भी खूब स्‍पेश मिला है। फिल्‍म में रोमांस और कॉमेडी भी दर्शकों को खूब इंटरटेंन करेगी। हमने इस फिल्‍म में भोजपुरिया जवार की कथाओं को समाहित किया है, जिसे देखने के बाद दर्शक खुद को फिल्‍म से कनेक्‍ट कर पायेंगे।

गुंजन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार
गुंजन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार

गुंजन सिंह की अभिनय के चर्चे इन दिनों इंडस्‍ट्री में खूब देखने को मिलते हैं। इंडस्‍ट्री के निर्माता – निर्देशक को उनमें काफी संभावनाएं दिखती है। यही वजह है दीपक शाह की तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार में उनको कास्‍ट किया गया। तन्‍वी मीडिया की पहचान वैसे भी नए तरीके की फिल्‍म करने की रही है। इस बार भी दीपक शाह एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। फिल्‍म को लेकर फिल्‍म के कलाकारों को काफी उम्‍मीदें हैं। मगर देखना हो कि बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म कितना कमाल कर पाती है।

एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म खुद्दार को दिनेश यादव ने निर्देशित किया है। शूटिंग मुंबई और गुजरात के बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

भोजपुरी फिल्‍म खुद्दार के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में गुंजन सिंह, अंजना सिंह और निशा दुबे के अलावा मनोज टाइगर, संजय पांडे, आईटम क्‍वीन सीमा सिंह, खलनायक संजय पांडेय, सन्‍नी सिंह, सोनिया मिश्रा, ऋतु पांडेय, बंदनी मिश्रा, अजय सिंह, सोनू पांडेय, दिनेश यादव, करण पांडेय, महेश आचार्य, राधे मिश्रा, सामर्थ चतुर्वेदी, सोनिया मिश्रा, ऋतु पांडेय, बंदनी मिश्रा, अजय सिंह, सोनू पांडेय, श्रवण तिवारी और अनुप अरोड़ा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

फिल्‍म की कहानी मराठी रायटर किशोर कुमार जाधव ने लिखी है। एडिटर गुरजंत सिंह और डीओपी आर आर प्रिंस का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − one =