भोजपुरी की नायाब फिल्‍म होगी लाहौर एक्सप्रेस: सागर सिन्‍हा

bhojpuri film lahore express will be unobtainable
bhojpuri film lahore express will be unobtainable

अलीशा फिल्म्स के बैनर तले भारत और पाकिस्‍तान थीम पर बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म लाहौर एक्सप्रेस सबसे अलग और नया है। ऐसा दावा करते हैं फिल्‍म के लेखक – निर्देशक सागर सिन्हा। वे कहते हैं कि फिल्म का भी अपना व्याकरण होता है जिसे भोजपुरी फिल्म मेकिंग में लगातार इग्नोर किया जा रहा है। इस थीम पर आज तक जितनी भी फिल्‍में बनीं, वो या तो हीरो हीरोइन को पाकिस्तान से लाने के लिए या बंधक बने लोगो को छुड़ाने वाली थीम पर बनी, जो अब पुरानी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्म पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे का ट्रेलर रिलीज़

उन्‍होंने भोजपुरी फिल्मों पर लगातार लगते रहे अश्‍लीलता के आरोप पर कहा कि एक तरफ अश्लीलता के बोझ से दब कर दम तोड़ रही भोजपुरी इंडस्ट्रीज और दूसरी ओर हाई प्रोफ़ाइल लोगो का थियेटर तक नहीं पहुंचना यह आने वाले समय का अशुभ संकेत है। इससे बचाने की पहल के लिए एक नई शुरुआत हमने की है। बता दें कि लाहौर एक्सप्रेस उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले उनकी एक कॉमेडी मूवी चोर नं0 1 भी निर्माणधीन है, जिसके गाने की शूटिंग अभी बांकी है। सम्भवतः दोनों ही फिल्मों की शूटिंग साथ ही होगी।

ये भी पढ़ें: प्रतिभावान लोगों के साथ काम करना पसंद है रानी चटर्जी

समखार अली द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्म लाहौर एक्सप्रेस का पोस्टर डिजाईन से अलग दिखने वाला ये हिंदी लुक पोस्टर काफी चर्चा में रहा है। बहुत ही धूम धाम से मुम्बई में फिल्म लाहौर एक्सप्रेस का भव्य मुहूर्त अभी हालभी में सम्पन्न हुआ है। मुख्य अभिनेता के रूप में हासिम खान हैं जो उनके पहले फिल्म चोर नं0 1 के भी नायक थे। साथ ही ‘लाहौर एक्सप्रेस’ में अवधेश मिश्रा और अयाज़ खान की कांटे की टक्कर दिखेगी। उनका साथ देंगे उभरते खलनायक मनोज कुमार। वहीं माया यादव मां की भूमिका में होंगी। फिल्म के गीत संगीत काफी कर्णप्रिय हैं, जिसे संगीतबद्ध किया है अविनाश झा उर्फ घुंघरू ने। पार्श्व गायक आलोक कुमार के गाये गीतों से फिल्म की मुहूर्त की गई। फिल्म के पी आर ओ हैं सर्वेश कश्यप हैं।

Bhojpuri film Lahore Express will be Unsurpassed movie

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × three =