भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो का फर्स्‍ट लुक मुंबई में हुआ रिलीज़

Bhojpuri film Lajjo's First Look released in Mumbai
Bhojpuri film Lajjo's First Look released in Mumbai

समाज में महिलाओं की स्थिति को लेकर बनाई गई भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो का फर्स्‍ट लुक आज मुंबई में एक भव्‍य कार्यक्रम के दौरान आउट हो गया, जिसमें महिला सशक्तिकरण का दम देखने को मिला है। इस अवसर पर फिल्‍म के सभी कलाकार व फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अन्‍य गणमान्‍य अतिथि मौजूद रहे। सबों ने फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक और कांसेप्‍ट को सरा‍हा। साथ ही कहा कि सिनेमा समाज का आइना तो होती है, इसलिए ऐसी फिल्‍मों के बनने से हम आज महिलाओं के प्रति समाज में आई नकारत्‍मकता को खत्‍म करने के लिए एक सशक्‍त संदेश दे सकते हैं।

बता दें कि नायक फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो साल 2018 में फरवरी में रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग रायपुर और उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेश्‍न पर की गई है। है। मौके पर फिल्‍म के निर्देशक मिथिलेश अविनाश ने बताया कि फिल्‍म ‘लज्‍जो’ सिर्फ मनोरंजन ही नहीं, बल्कि लोगों का सोच बदलने का काम करेगी। हमारा इस फिल्‍म के पीछे यही दो मकसद है और साथ ही हम चाहते हैं कि लोग इस बेजोड़ कहानी वाली फिल्‍म को देखने सिनेमाघरों तक जायें, खासकर महिलाएं और यूथ। इसमें महिला सशक्तिकरण के विषय को हमने इफेक्टिव ढंग से फिल्‍माने का प्रयास किया है और फिल्‍म की कहानी और संवाद इतने यूज टू हैं कि दर्शकों को कहीं से भी बोर नहीं करेगी।

भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि देश में सरकार द्वारा महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में कई कदम योजनाएं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी इसपर विशेष बल दिया है और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया। मगर जब तक हम इसमें सपोर्ट नहीं करेंगे, तब तक सशक्तिकरण की बात का कोई फायदा नहीं होगा। फिल्‍म ‘लज्‍जो‘ उसी दिशा में एक प्रयास है। फिल्‍म में भोजपुरी संस्‍कृति की झलक मिलेगी। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो यकीनन दर्शकों को पसंद भी आयेगी।

बता दें कि फिल्‍म में पांच बेहद खूबसूरत गाने हैं, जिनमें संगीत दिया है अनुज तिवारी और सूरज महानंदा ने। जबकि गीत तारा चौहान और अमृता तिवारी ने लिखे हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

भोजपुरी फिल्‍म लज्‍जो के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में नीलू सिंह, विपिन सिंह, रामलाल यादव, उपासना वैष्‍णव, अलीना डेविड, सीमा सिंह, विनय अंबस्‍ट, रिया तलवाणी, सरला सेन, यशवंत शाह, महेंद्र पवार हैं। जबकि सीमा सिंह अपने आइटम नंबर से एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं। फिल्‍म में कोरियोग्राफी संतोष सर्वदर्शी व चंदन दीप का है। डीओपी लक्षमण भरत और एक्‍शन निखिल पानीग्राही का है।

Bhojpuri film Lajjo's First Look released in Mumbai
Bhojpuri film Lajjo’s First Look released in Mumbai

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 5 =