भोजपुरी फिल्‍म लाल फरवरी में होगी रिलीज

अगले महीने भोजपुरी में एक लंबे अर्से बाद आ रही है संपूर्ण रूप से पारिवारिक फिल्म लाल आज की तारीख में कोई भी भोजपुरी फिल्म आप देख लीजिए। दो बातें आपको साफ नजर आयेंगी- एक तो बॉलीवुड की फिल्मों की सस्ती। नकल और दूसरे साउथ की फिल्मों जैसे सस्ते स्त र के स्टंरट सींस। या फिर भोजपुरी में गंदे-गंदे गीत और संवाद सुनने को मिलते हैं, लेकिन लेखक-निर्देशक व गीतकार राजेश कुमार की फिल्मोंन में आप ये सभी चीजें नहीं मिलेंगी।

राजेश कुमार की मां-बेटे के संबंधों पर बनी एक फिल्म लाल इसी फरवरी में रिलीज होने जा रही है। भोजपुरी पृष्ठेभूमि पर बनी उनकी इस फिल्मल में आपको पूरी भोजपुरी संस्कृैति की खुश्बूे मिलेगी। गीत-संगीत-संवाद, सभी आपको मधुर और शालीन मिलेंगे। फिल्मो में उन्हों ने हर तरह का रंग और रस भरने की कोशिश की है- मसलन कॉमेड़ी, एक्श न, इमोशंस आदि सब कुछ । इसमें सीमा सिंह पर एक आइटम गीत फिल्माीया गया है, जो ‘पाकिजा’ की याद ताजा करा जाता है। कल्पएना शाहर, संजीव सनेहिया, सीमा शर्मा, साहब लालधारी, जितेंद्र वत्स , राहुल श्रीवास्त्व, रूपा सिंह, पिंकी सिंह, पवन साह, अर्चना आदि इसके प्रमुख कलाकार हैं।

भोजपुरी फिल्‍म लाल
भोजपुरी फिल्‍म लाल

फिल्मख की निर्मात्री नीता कुमारी इस फिल्मग के भविष्यि को लेकर बेहद आश्व स्तअ हैं। उनकी यही दिली ख्वाोहिश है कि उनकी इस फिल्म, को देखने लोग थिएटर में अपने पूरे परिवार के साथ आयें। नीता कुमारी कहती हैं कि वो एक महिला हैं और महिला होने के नाते अपनी मान-मर्यादा,सभ्य ता-संस्कृअति सभी को बखूबी जानती और पहचानती भी हैं। उन्होंंने अपनी इस फिल्मभ में भी इन सारी बातों का पूरा खयाल रखा है।

भोजपुरी फिल्‍म अरब में दिखेगा बिहार और यूपी के लोगों का पलायन का दर्द

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 4 =