“लव स्टोरी मुखिया जी के” की शूटिंग शुरू होगी बहुत जल्द

Bhojpuri Film Love story mukhiya je ke
Bhojpuri Film Love story mukhiya je ke

सिद्धी विनायक कृपा बैनर केतलेबननेजा रही फ़िल्म “लव स्टोरी मुखिया जी के” की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है इस फ़िल्म की शूटिंग इलाहाबाद में की जाएगी, जहां एक तरफ इस फ़िल्म के निर्माता राम भज्जू सिंह है वही निर्देशन प्रवीण खामकर कर रहे है। इस फ़िल्म में कलाकार की बात करे तो सारे ही कलाकार अच्छे है, विजय सिंह, संघी दुबे, कुणाल सिंह, मनोज टाइगर जैसे कलाकार इस फ़िल्म में नजर आएँगे।

इस फ़िल्म में गीत -संगीत दिया है नीतू पाण्डेय और कल्याण सिन्हा ने फ़िल्म में कुल आठ गाने है जो काफी कर्णप्रिय है और जिसे गाया है उदित नारायण, कुमार सानु, विनोद राठोड, खुसबू जैन और अलोक कुमार ने, इन सभी ने अपनी आवाज़ के जादू से इस फ़िल्म को बहुत ही अच्छे अच्छे गाने दिए है जो दर्शको को बहुत ही पसंद आएँगे।

पारिवारिक होने के साथ -साथ यह फ़िल्म एक्शन से भरी फ़िल्म है जो पूरी तरह से लोगो के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है .इस फ़िल्म में अपने नृत्य का अंदाज दिखाएंगे कोरिओग्राफर मनोज मस्ताना वही अपने एक्शन का कमाल दिखाएंगे एक्शन मास्टर सम्राट जी।

निर्माता -राम भज्जू सिंह, निर्देशक -प्रवीण खामकर, गीत -नीतू पाण्डेय, संगीत -कल्याण सिन्हा, नृत्य -मनोज मस्ताना ,फाइट -सम्राट

मुख्य कलाकार -विजय सिंह, संघी दुबे, कुणाल सिंह, मनोज टाइगर, शिव गुप्ता, बृजेश त्रिपाठी, जय तिलक, संतोष मौर्या, मंजू श्रीवास्तव इत्यादि।

रवि किशन का फोटो और वॉलपेपर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + one =