भोजपुरी फिल्‍म नागदेव की भव्‍यता होगी अद्भुत : देव पांडेय

भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री में नागों की कहानी पर फिल्‍म बनाने वाले निर्देशक देव पांडेय इन दिनों अपनी नई भोजपुरी फिल्‍म नागदेव को लेकर चर्चा में हैं। इस बारे में वे कहते भी हैं कि भोजपुरी फिल्‍म नागदेव की भव्‍यता अद्भुत होगी और अब तक की सबसे आकर्षक फिल्‍म होगी। फिलहाल वे भोजपुरी फिल्‍म नागदेव की शूटिंग मड आईस लैंड में कर रहे हैं और इस फिल्‍म में पहली बार भोजपुरी पर्दे की पॉपुलर जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी नाग – नागिन के अवतार में नजर आयेंगे।

देव पांडेय इस फिल्‍म से पहले साल 2016 मेंयश कुमार, रानी चटर्जी और प्रियंका पंडित को लेकर भोजपुरी फिल्‍म इच्‍छाधारी बना चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्‍म में देव पांडेय के निर्देशन को खूब सराहा गया था। तब उन्‍होंने कई ऐसे प्रयोग किये थे, जो भोजपुरी सिनेमा में पहले कभी नहीं हुआ था। इसको लेकर देव पांडेय ने कहा कि तब मैंने नये कंसेप्‍ट से भोजपुरी दर्शकों के लिए मैंने एक फिल्‍म बनाई थी, जिसे लोगों ने हाथों हाथ लिया। मगर जहां तक भोजपुरी फिल्‍म नागदेव की बात है, तो यह भोजपुरी फिल्‍म इच्‍छाधारी से काफी अलग है। इसमें हम नई तकनीक का सहारा ले रहे हैं। खूब सारे ग्राफिक्‍स भी होंगे।

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म डमरू जल्‍द होगी रिलीज

उन्‍होंने सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ काम करने को लेकर कहा कि दोनों आज टाइम के सुपर स्‍टार हैं। उनके साथ मैंने फिल्‍म हम हैं हिंदुस्‍तानी बनाई थी, जो पिछले साल रिलीज हुआ। हालांकि वो फिल्‍म नागों पर नहीं था, मगर लोगों ने उसे भी खूब पसंद किया। उस दौरान मैंने खेसारीलाल और काजल के साथ सेट पर काफी टाइम बिताया। इस दौरान मुझे लगा कि दोनों स्‍टार को अब तक लोगों ने लगभग सभी किरदारों में देखा है, मगर नागदेव भोजपुरी फिल्म मेरे लिए और उन दोनों के लिए भी नया अनुभव होगा।

देव पांडेय ने कहा कि मुझे वैसी फिल्‍में बनाने में मजा आता है, जिसमें इंटरटेमेंट का हर मसाला है। क्‍योंकि मेरा मानना है कि लोग अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में दो – तीन घंटे फिल्‍मों को मनोरंजन के लिए देते हैं, ऐसे में उन्‍हें बोर करना सिनेमा की विफलता है। इसके अलावा सिनेमा तभी इंटरटेनिंग लगेगी, जब उसमें निरंतर बदलाव हो। इसलिए मैं बदलाव में यकीन करता हूं और कोशिश करता हूं कि मेरी फिल्‍में पिछली फिल्‍मों से अलग हो, और दर्शकों के उम्‍मीद पर खड़ा उतर सके।

फिल्‍म नागदेव के निर्माता नीलाभ तिवारी, निर्देशक देव पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

भोजपुरी फिल्‍म नागदेव के मुख्य कलाकार

भोजपुरी फिल्‍म नागदेव में खेसारीलाला यादव और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, देव सिंह, रोहित सिंह मटरू सिंह, ऋतु पांडेय, संजय महानंदा, दिव्या शर्मा, माया यादव, समर्थ चतुर्वेदी, बबली गोस्वामी, अनूप अरोरा, जे नीलम, प्रिया शर्मा, प्रकाश जैश, दिलीप पांडेय, राधे मिश्रा मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

फिल्‍म के गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव और श्याम देहाती ने लिखे हैं, जिसे संगीतबद्ध मधुकर आनंद ने किया है। छायांकन आर. आर.प्रिंस, एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी रिक्की गुप्ता ने की है।

Bhojpuri film Nagdev Grandeur will be wonderful

Leave a Reply