भोजपुरी फिल्म प्लेटफार्म नं. 2 का मुहूर्त संपन्न

bhojpuri film platefarm no 2 poster
bhojpuri film platefarm no 2 poster

ब्लू व्रज फिल्म्स प्रस्तुत भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में एक बेहतरीन भोजपुरी फिल्म प्लेटफार्म नं. 2 के निर्माण का शुभारम्भ किया गया है। इस फिल्म का मुहूर्त पिछले दिनों मुम्बई में बड़े धूमधाम से किया गया। फिल्म की निर्मात्री डॉ. नजमा शेख तथा निर्माता जीतेन्द्र वर्मा हैं। फिल्म का कुशल निर्देशन कर रहे हैं निर्देशक रॉबिन्स कुमार सिन्हा। फिल्म के कथा, पटकथा व संवाद राहुल सिंह ने लिखा है।

फिल्म का छायांकन कैमरामैन राज बाली कर रहे हैं। फिल्म के सभी गानों की रिकॉर्डिंग क्रांति फिल्म्स द्वारा किया गया है। फिल्म के सभी गीत बहुत ही कर्णप्रिय बनाये हैं, जो संगीतप्रेमियों को खूब पसंद आने वाला है। इस फिल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा के रुपहले परदे पर एक नयी जोड़ी राहुल – रेशमा अपने हुनर का जौहर दिखाने वाले हैं। इनकी रोमांटिक जोड़ी सिनेप्रेमियों को खूब पसंद आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग झारखण्ड के कई खूबसूरत वादियों में शीघ्र ही शुरू की जायेगी। युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर यह फिल्म निर्मित की जा रही है।

यह मनोरंजन के साथ साथ दर्शकों के बीच सन्देश भी देगी। फिल्म में राहुल सिंह, रेशमा शेख, आतिश विक्रान्ता, ज्योति दिक्षित तथा बिरेन्द्र सिंह आदि मुख्य भूमिकाओं में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − 11 =