‘होगी प्यार की जीत’ दर्शको का पूरा मनोरंजन करेगी – राहुल कपूर

rahul kapoor
rahul kapoor

एक सफल बिज़नेसमेंन होने के बावजूद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखनेवाले निर्माता राहुल कपूर की पहली फिल्म ‘कट्टा तनल दुपट्टा पर’ काफी हिट रही और अब निर्माता राहुल कपूर की आनेवाली फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ इन दिनों काफी चर्चा में है, राहुल कपूर की फेथ इनकॉरपोरेट मूवीज़ प्रा.ली.के बैनर तले बनी इस फिल्म को लेकर राहुल कपूर से हुए खास बातचीत के अंश:-

१)राहुल जी इन दिनों आपकी फिल्म काफी चर्चा में है, कोई खास वजह ?
किसी भी अच्छी फिल्म का चर्चाओ में रहने के लिए कोई वजह की जरुरत नहीं होती, हमारी फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ में जरूर ही कोई खास बात होगी जो रिलीज़ के पहले ही चर्चा में है।

२)’होगी प्यार की जीत’ के बारे में कुछ बताइये ?
फिल्म के टायटल से ही अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म एक लव स्टोरी पर बेस्ड है जिसमे खेसारी लाल यादव और स्वीटी छाबरा फिल्म में अपने प्यार के लिए क्या क्या सितम सहते है यह फिल्म में बखूभी दर्शाया गया है, साथ ही फिल्म में धमाकेदार एक्शन भी है जिसे खेसारी करते नजर आएँगे।

३)इस फिल्म का निर्देशन इश्तियाक शैख़ बंटी ने किया है, कैसा अनुभव रहा उनके साथ पहली बार काम करने का?
इश्तियाक शैख़ बंटी की एक निर्देशक के रूप में यह पहली फिल्म है लेकिन फिल्म को देखने के बाद यक़ीनन कोई ऐसा नहीं कहेगा की किसी नए निर्देशक ने यह फिल्म बनायीं है क्योंकि बंटी जी ने फिल्म को इतनी बखूभी तरह से निभाया है जिसकी तुलना हम किसी से कर ही नहीं सकते।

४)फिल्म के गानो की काफी तारीफ़ की जा रही है, क्या कहेंगे इस बारे में?
फिल्म में कुल ९ गाने है और सभी बहुत ही प्यारे है, फिल्म में गानो को लिखा है प्यारेलाल आज़ाद ने और संगीत दिया है अविनाश झा घुँघुरु ने।

५)फिल्म में कलाकारों में और कौन है?
फिल्म में खेसारी लाल यादव, स्वीटी छाबरा, बृजेश त्रिपाठी, राजन मोदी, अयाज़ खान, अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर सहित अन्य कई जाएं माने भोजपुरी फिल्म जगत के कलाकार है जिन्होंने फिल्म में अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है।

६)इस फिल्म के निर्माता के रूप में इस फिल्म से आपकी क्या उम्मीदे है?
एक निर्माता के रूप में मैं दर्शको को एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म के रूप में मनोरंजक फिल्मे देना चाहता हूँ और यह फिल्म पूरी तरह से दर्शको का मनोरंजन करेगी, इसकी पूरी उम्मीद है मुझे.दर्शक हमेशा एक अच्छी फिल्म देखना पसंद करते है और यह फिल्म जरूर दर्शको को पसंद आएगी।

७)फिल्म कब तक सिनेमाघरो में होगी?
पहले इस फिल्म को हम ९ सितम्बर को रिलीज़ करने जा रहे थे लेकिन बिहार में आये बाढ़ के कारण अब फिल्म को दुर्गा पूजा पर प्रदर्शित की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 1 =