17 नवंबर को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म रब्बा इश्क़ ना होवे

भोजपुरी के बढ़िया वीडियो देखे खातिर आ हमनी के चैनल सब्सक्राइब करे खातिर क्लिक करीं।

भोजपुरिया सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू की भोजपुरी फिल्म रब्बा इश्क़ ना होवे 17 नवंबर को रिलीज हो रही है, जिसको लेकर फिल्‍म के निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने कहा कि समाज के आडंबर के पहरेदार और दो प्‍यार करने वाले की दास्‍तां है फिल्‍म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’। फिल्‍म के रिलीज की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है और यह इसी माह की 17 तारीख से सिनेमाघरों में होगी।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में कहानी के साथ – साथ मुख्‍य आकर्षण अरविंद अकेला कल्‍लू, अवधेश मिश्रा और मनोज टाइगर होंगे। इसके अलावा कल्‍लू का रितु संह और कनक यादव के साथ रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आयेगा। खास कर जब ब्रह्मचारी बने कल्‍लू को रिझाने के लिए रितु सिंह कई तरह का जतन करती है। वहीं, फिल्‍म का दूसरा भाग और भी मजेदार है, जिसमें इश्‍क के दुश्‍मनों से कल्‍लू की जंग होती है।

फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स और भी खास है, जहां कल्‍लू का दूसरा अवतार भी नजर आयेगा। टोटली कहें तो फिल्‍म पूरी इंटरटेनिंग है और सामाजिक परिवेश के इर्द – गिर्द है। इसमें एक्‍शन भी शानदार हैं। तो उम्‍मीद है दर्शकों को फिल्‍म काफी पसंद आयेगी।

बता दें कि रियल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ के ट्रेलर को यशी फिल्‍म्‍स ने अपने यू-ट्यूब चैनल के जरिए रिलीज किया है।

गौतम सिंह प्रस्तुत और प्रमोद शास्त्री निर्देशित फिल्‍म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ की प्रोड्यूसर कनक यादव और को – प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तव हैं।

भोजपुरी फिल्म रब्बा इश्क़ ना होवे के मुख्य कलाकार

फ़िल्म में युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू, रितु सिंह, कनक यादव, मिट्ठू मार्शल, मनोज टाईगर, हर्ष ठाकुर, देव सिंह , दीपक सिन्हा, सोनिया मिश्रा, कमलाकांत मिश्रा, अजय मिश्रा, रमेश दवेद, मुन्ना सिंह और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं ।

प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं। फिल्‍म के गीतकार हैं मनोज मतलबी, एस के चौहान, श्याम देहाती, सुमित चंद्रवंशी। संगीत दिया है अविनाश झा घुंघरू ने।

Bhojpuri Film Rabba Ishq Na hove will release on 10th November.

Leave a Reply