रामनवमी पर रिलीज होगा भोजपुरी फिल्म रंगीला का ट्रेलर

रामनवमी पर रिलीज होगा भोजपुरी फिल्म रंगीला का ट्रेलर
रामनवमी पर रिलीज होगा भोजपुरी फिल्म रंगीला का ट्रेलर

निर्माण के समय से ही चर्चा में रही आदि शक्ति एंटरटेनमेंट की भोजपुरी फिल्म रंगीला का ट्रेलर रामनवमी के अवसर पर रिलीज हो रहा है। थियेटर में चलने वाले इस ट्रेलर को भोजपुरी जगत की नंबर वन कंपनी वेव म्यूजिक रिलीज़ कर रही है। पिछले दिनों ट्रेलर को फायनल टच दे दिया गया । निर्देशक रवि सिन्हा ने बताया कि ट्रेलर में युवा सुपर स्टार प्रदीप पांडे का जबरदस्त एक्शन, इमोशन की झलक दर्शको को देखने को मिलेगी । उल्लेखनीय है कि हाल ही में रंगीला के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज किया गया था जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिसाद मिला था।

भोजपुरी फिल्म रंगीला के मुख्य कलाकार

निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार और राजेश वर्मा, निर्देशक रवि सिन्हा की रंगीला में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ तनुश्री और पूनम दुबे के अलावा रानी चटर्जी, अंजना सिंह, प्रिया शर्मा, संजय पांडे, मनोज सिंह टाइगर, मनीष चतुर्वेदी, फूल सिंह, मटरू, रोहित मुथलू आदि मुख्य भूमिका में हैं।

रंगीला के संगीतकार हैं राजकुमार आर पांडे और गीतकार हैं श्याम देहाती। फिल्म के लेखक हैं लालजी यादव और प्रचारक हैं उदय भगत। निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार ने बताया कि रंगीला एक सम्पूर्ण फिल्म है जिसके कुछ प्रसंग ऐसे हैं जो पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म में देखने को मिलने वाला है।

Leave a Reply