रांची में भोजपुरी फिल्म संघर्ष का मुहूर्त

रांची में भोजपुरी फिल्म संघर्ष का मुहूर्त
रांची में भोजपुरी फिल्म संघर्ष का मुहूर्त

वर्ल्डवाइड चैनल की बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म संघर्ष का शुभ मुहूर्त वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा भव्य पैमाने पर जनसूचना भवन (आईपीआरडी) रांची में धूमधाम से विधिवत रूप से किया गया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में आरआरडीए के चेयरमैन श्री परमा सिंह, पद्मश्री मुकुंद नायक, सीसीएल के जीएम आलोक कुमार एवं भोजपुरी युवा मंच के अध्यक्ष आशुतोष द्विवेदी तथा राजीव रंजन उपस्थित थे।

मुहूर्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से फिल्म के निर्माता, निर्देशक, स्टारकास्ट सहित फिल्म प्रोडक्शन मैनेजर सातनू सिंह, कैमरामैन आरआर प्रिंस, मुन्ना जी सहित कई लोकल कलाकार भी शामिल थे। सभी ने फिल्म की सफलता की कामना करते हुए बहुत सी बधाईयां दी।

मुहूर्त कार्यक्रम में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव एवं फिल्म निर्देशक पराग पाटिल ने संयुक्त रूप से पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि भोजपुरी फिल्म संघर्ष, बेटियों की महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा मैसेज देने का काम करेगी। हमारे समाज में आज लड़कों को ज्यादा महत्व दिया जाता है और बेटियों को अनदेखा कर उनकी प्रतिभा को अपने ही परिवार के सदस्य दबा देते हैं।

यह फिल्म समाज में ऐसे सोच रखने वाले लोगों को बेटियों के प्रति अच्छी सोच का संदेश देगी ताकि हमारी बेटियां आगे चलकर इन्दिरा गांधी, गायिका लता मंगेश्कर, कल्पना चावला एवं आईपीएस किरण बेदी जैसी प्रतिभवान महिला बन कर समाज और देश का नाम रोशन कर सके। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स म्यूजिक कंपनी के ओनर व फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि फिल्म संघर्ष में ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ के संदेश को आगे बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है।

फ़िल्म की शूटिंग झारखंड के रांची, रामगढ़, खूंटी सहित कई रमणीय स्थलों पर की जायेगी।

फ़िल्म के मुख्य कलाकार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, ऋतू सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय महानंद आदि हैं। इस फिल्म में झारखंड के प्रतिभावान कलाकारों को भी मौका दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 + 16 =