भोजपुरी फ़िल्म तोहरा से प्यार हो गइल का मुहर्त सम्पन

Bhojpuri Film Tohra se pyar ho gaiel
Bhojpuri Film Tohra se pyar ho gaiel

राम फ़िल्म स्टूडियो के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म “तोहरा से प्यार हो गइल” का मुहर्त हाल ही में सम्पन किया गया। इस फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने जा रही है और इस फ़िल्म का निर्देशन इरफ़ान खान कर रहे है, गीत संगीत की बात करे तो संजीत कुमार निर्मल, सुरेश सहानी, और प्रदीप रंजन ने इस फ़िल्म में गीत संगीत दिया है जो काफी कर्णप्रिय है फ़िल्म में कुल 9 गाने है। फ़िल्म में कलाकार की बात करे तो राज यादव इस फ़िल्म में मुख्य किरदार के रूप में नजर आएँगे। राज यादव प्रतापगढ़ के रहने वाले है जो गायक से नायक बने है, राज यादव का पहला एल्बम “भऊजी करदा गवनवा” काफी हिट था और अब वह इस फ़िल्म में हीरो की भूमिका में नजर आएँगे। राज की काफी अच्छी आवाज़ है और वह अपने जिला का नाम रोशन करना चाहते है.पहले गायक के रूप में राज ने लोगो का दिल जीता और अब वह अपने एक्टिंग से लोगो का दिल जीतने आ रहे है।

फ़िल्म के निर्माता है राजेश यादव और फ़िल्म में बाकि कलाकारो की बात करे तो फ़िल्म में अलिसा नरोने,शिवानी मिश्रा, भानु प्रिया और नम्रता है और फ़िल्म में गायक है राज यादव, अलका झा, किरण मिश्रा, अपर्णा और पूजा है इन सभी ने काफी अच्छे अच्छे गाने गाये है।

निर्माता -राजेश यादव, निर्देशक -इरफ़ान खान, गीत -संजीत कुमार निर्मल ,सुरेश सहानी,संगीत -प्रदीप रंजन, पी. आर. ओ-संजय भूषण पटियाला।
मुख्य कलाकार -राज यादव, अलिसा नरोने,शिवानी मिश्रा, भानु प्रिया, नम्रता।

Leave a Reply