जोर शोर से चल रही है भोजपुरी फिल्‍म जीरो बनल हीरो की शूटिंग

0
अभिनेता रजनीकांत और अभिनेत्री रानी चटर्जी
अभिनेता रजनीकांत और अभिनेत्री रानी चटर्जी

निर्देशक दीपक त्रिपाठी की भोजपुरी फिल्‍म जीरो बनल हीरो की शूटिंग इन दिनों आगरा के मनोरम लोकेशन पर जोर – शोर से चल रही है। इस बारे में दीपक कहते हैं कि जीरो बनल हीरो बेहतरीन फिल्‍म है, जिसके लिए हम अभी आगरा में शूट कर रहे हैं। फिल्‍म की कहानी काफी दिलचस्‍प और मनोरंजक है, जो दर्शकों को पसंद आने वाली भी है। इस फिल्‍म के गाने भी काफी रोमांटिक है। इसलिए एक गाने को हमने दुनिया के सातवें अजूबे ताजमहल के पास शूट किया है। मुझे लगता है कि यह फिल्‍म दर्शकों के दिल को छू लेगी और उनका पूरा पैसा भी वसूल होगा। एक लाइन में कहें तो फिल्‍म टोटली इंटरटेंमेंट वाली है।

रवि किशन और काजल राघवानी अभिनीत बैरी कंगना -2 13 जुलाई से सिनेमाघरों में

उन्‍होंने फिल्‍म के अभिनेता रजनीकांत और अभिनेत्री रानी चटर्जी के बारे में कहा कि अभी तक दोनों की केमेस्‍ट्री काफी शानदार लग रही है। दोनों कमाल के अदाकार हैं, मगर रानी की बात कुछ और है़। उनके साथ काम करके सबों को अच्‍छा लगा रहा है। उनके अनुभव का लाभ हमारी फिल्‍म को मिल रहा है। ताजमहल वाले सीन को उन्‍होंने जिस तरह से शॉट दिये, वो काफी बेहतरीन थे। रानी भी फिल्‍म को लेकर सेट पर उत्‍साहित रहती हैं और अपना काम बहुत परफेक्‍शन के साथ करती हैं। रजनीकांत भी कमाल के हैं।

ये भी पढ़ें: प्रेम दुबे की 50 वी फिल्म होगी दुलहन चाही पाकिस्तान से 2

रानी का मूड डिफरेंट टाइप की फिल्‍में व काम करने का होता है। इसलिए उनकी फिल्‍मों में काफी वैरिएशन और रोमांच देखने को मिलता है। उनके पास फिल्‍म की समझ काफी है, जिसका फायदा फिल्‍म को मिलने वाला है।

फिल्‍म ‘जीरो बनल हीरो’ के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और चंद्रकांत शुक्‍ला हैं। निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्‍म में रजनीकांत के अलावा संजय पांडेय, आदित्य मोहन, भावना सिंह चौहान, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, सोनू पांडेय, नगीन वाडिल, बी.आर.शाहु, ग्लोरी मोहता, सुधाकर मिश्रा, शुशील कुमार आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। गीतकार प्‍यारे लाल और आजाद सिंह है। लेखक मनोज पांडेय, एक्‍शन प्रदीप खड़के, नृत्‍य निर्देशक महेश आचार्य व विजय राम और डीओपी शिवा चौधरी हैं।

ध्यान दीं: भोजपुरी सिनेमा के टटका खबर खातिर जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

Leave a Reply