Home Bhojpuri Film Industry News Bhojpuri Film News | भोजपुरी मूवी मसाला भोजपुरी गाना छलिया : एक अलग रंग

भोजपुरी गाना छलिया : एक अलग रंग

कुछ महीनों पहले गोरखपुर के आदर्श द्वारा यूट्यूब के माध्यम से शुरू की गई श्रृंखला “मिसरी by Adarsh Aadee” के पहले गीत “कुहुके कोयलिया” ने दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी थी अब इसी कड़ी में आदर्श ने इस होली “छलिया” गीत से भोजपुरी गीत संगीत में फैली अश्लीलता को दूर करने व साफ सुथरी भोजपुरी भाषा में कुछ नए आधुनिक प्रयोगों द्वारा पूरे माहौल में एक अलग ही रंग भर दिया है। आदर्श की पूरी कोशिश रही है के गीत समाज के उस वर्ग से जुड़े जिन्हें अपनी मातृभाषा बोलने में शर्म आती है। गीत में आवाज़ दिया है गोरखपुर की गायिका ऐश्वर्या आर्या ने जिसमें संगीत आरसी प्रोडक्शंस का है। खास बात ये है के गीत की कंपोजिशन पारंपरिक है बावजूद इसके इसमें कुछ ऐसे वाद्य यंत्रों का प्रयोग किया गया है जो आज के नए युवा वर्ग में काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में राधा के किरदार में ऐश्वर्या व कृष्ण के किरदार में अभिनव मोदनवाल हैं। गीत का फिल्मांकन one shot films द्वारा सुमित तिवारी जी के निर्देशन में किया गया है। 3 से 4 दिनों में ही गीत ने दर्शकों के बीच जिस प्रकार से अपनी छटा बिखेरी है वो वाकई काबिले तारीफ है।

आप सब से अनुरोध है के इस होली जीजा साली, और साया चोली वाले गीतों के बजाय ये गीत सुने और शेयर करें जिसमें अपनी माटी अपनी संस्कृति की झलक बखूबी दिख रही है।

भोजपुरी गाना छलिया

Cast : Aishwarya Arya & Abhinav Modanwal
Vocals : Aishwarya Arya & Adarsh Aadee
Music : Sushant Dev
Mix-Master : Ravi Shankar Vishwakarma
Music Label : Aarsy Productions
Video : One Shot Films
Director & Editor : Sumit Tiwari
Cinematographer : Shudhanshu Singh
Makeup : Ayushi Arya
Supporting : Akash, Pradyum, Sandeep Shreyansh
Special Thanks : KAICHI – The Barber Shop

भोजपुरी के कुछ उपयोगी वीडियो जरूर देखीं

जोगीरा डॉट कॉम पऽ भोजपुरी पाठक सब खातिर उपलब्ध सामग्री

ध्यान दीं: भोजपुरी न्यूज़ ( Bhojpuri news ), भोजपुरी कथा कहानी, कविता आ साहित्य पढ़े  जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

NO COMMENTS

Leave a Reply